Foot over bridge will be built at Jhajja railway station - झाझा रेलवे स्टेशन पर बनेगा फुट ओवर ब्रिज DA Image
18 नबम्बर, 2019|4:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झाझा रेलवे स्टेशन पर बनेगा फुट ओवर ब्रिज

झाझा रेलवे स्टेशन पर बनेगा फुट ओवर ब्रिज

झाझा स्टेशन पर बहु प्रतीक्षित रेलवे फुट ओवर ब्रिज की मांग के पूरा होने जा रहा है। जमुई के सांसद चिराग पासवान झाझा रेलवे स्टेशन पर एक नए ओवरब्रिज के साथ-साथ अन्य यात्री सुविधाओं के निर्माण कार्य की गुरुवार को आधारशिला रखेंगे।

प्रस्तावित योजनाओं के निर्माण कार्य पर करीब 8.20 करोड़ रुपये की लागत आनी है। फुट ओवरब्रिज के बन जाने के बाद संकरेपन की वजह से मौजूदा ओवरब्रिज पर आए दिन लोगों के गिरने-पड़ने व टे्रन छूट जाने जैसी परेशानी भी बीते दिनों की बात हो जाएगी। चौड़ाई वाले एक नए ओवरब्रिज की मांग यहां के लोग व विभिन्न व्यावसायिक संगठन वैसे तो बीते करीब डेढ़ दशक से करते आ रहे हैं।

इस पर मंजूरी की मुहर बीते 19 मार्च को तब लगी जब झाझा के दौरे पर आए पूर्व मध्य रेलवे,हाजीपुर के जीएम से जमुई जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के एक शिष्ट मंडल ने मिलकर उन्हें संकरे ओवरब्रिज से होने वाली परेशानियों से उन्हें अवगत कराते हुए सुविधा-संसाधन के अभावस्वरूप मुसाफिरों की अन्य मुसीबतों की बावत भी उनका ध्यान दिलाया था। जीएम ललित चंद्र त्रिवेदी ने नए ओवरब्रिज समेत चैंबर की छह मांगों को तत्काल मान लिए जाने की खुद ही जानकारी देते हुए मौके पर ही अधिकारियों को इस बावत इस्टीमेट आदि समेत अन्य होमवर्क को पूरा कर फंड की मंजूरी हेतु प्रपोजल उन्हें भेजे जाने का निर्देश दिया था। शिलान्यास समारोह के लिए बुधवार को झाझा स्टेशन के अप प्लेटफॉर्म संख्या 3-4 पर मंच तैयार कराया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Foot over bridge will be built at Jhajja railway station