DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › जमुई › हत्या मामले में 24 घण्टे बाद दर्ज हुआ प्राथमिकी तथा पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया गया शव
जमुई

हत्या मामले में 24 घण्टे बाद दर्ज हुआ प्राथमिकी तथा पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया गया शव

हिन्दुस्तान टीम,जमुईPublished By: Newswrap
Sat, 31 Jul 2021 10:21 PM
हत्या मामले में 24 घण्टे बाद दर्ज हुआ प्राथमिकी तथा पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया गया शव

सिमुलतला ।निज संवाददाता।

सिमुलतला थाना क्षेत्र के तरण ग्राम में हुए द्वारिका यादव उर्फ कैलाश यादव का शनिवार को प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी दोपहर 3 बजे की जा रही थी। मिली जानकारी के अनुसार 30 जुलाई को तरन ग्राम निवासी द्वारिका यादव उर्फ कैलाश यादव की मृत्यु हो गई थी,लेकिन उसके पुत्र अजय यादव ने पिता की मौत नहीं हत्या करने का आरोप लगाते हुए सिमुलतला थाना को आवेदन देकर न्याय का गुहार लगाया था। जब पुलिस 30 जुलाई के शाम उसके घर पहुँची तो अजय यादव ने पोस्टमार्टम नहीं कराने तथा केश नहीं करने का आवेदन पुलिस को दिया। पुलिस खाली हाथ तरन ग्राम से लौट आई। लेकिन 31 जुलाई को पुनः अजय यादव तथा उसके नाते रिस्ते थाना पर पहुंच कर लाश का पोस्टमार्टम कराने तथा केश कर न्याय दिलाने का गुहार लगाया। पुलिस के द्वारा पूछे जाने पर कि कल यानी 30 जुलाई को तुमने केश नही करने साथ ही पोस्टमार्टम नही करने का आवेदन क्यों दिया। अजय यादव ने कहा मुझे धमकी मिल रहा था कि केश करने पर पिता के तरह ही तुम्हें भी मार देंगे। इसी भय से मैने लिख कर दिया था । लेकिन आज मेरे रिस्तेदारो तथा परिजनों के द्वारा हौसला देने के बाद शव का पोस्टमार्टम तथा केश करने का आवेदन दिया हूं।

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजकुमार ने कहा कि कल पुलिस पदाधिकारी सूचना मिलते ही घटना ग्राम तरण गया था। लेकिन पोस्टमार्टम नहीं कराने तथा केस नहीं करने ,साथ ही हत्या नहीं बीमारी से मरने की बात का आवेदन मिलने से पुलिस लौट आई थी। आज पुनः आवेदन मिला है आवेदन के आलोक में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा । साथ ही हत्या के सुसंगत धारा के साथ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

संबंधित खबरें