DA Image
17 जनवरी, 2021|4:55|IST

अगली स्टोरी

दो पक्षों में मारपीट, दोनों ओर से छह लोग घायल

default image

सिकंदरा थाना के जगदीशपुर गांव में दो पक्ष में जमकर हुए मारपीट में दोनों ओर से दो महिला सहित छह लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया गया।

हालांकि इस मारपीट में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया। घायलों में पहले पक्ष से जगदीशपुर गांव निवासी सुनील यादव, त्रिपुरारी यादव, रेखा देवी और सुमा देवी शामिल जबकि दूसरे पक्ष से पुष्कर कुमार और प्रकाश यादव बताये जाते है।

पहले पक्ष के घायलों ने बताया कि वह लोग अपने जमीन को लकड़ी से घेरे हुए थे। किसी तरह लकड़ी प्रकाश यादव के जमीन पर गिर गया। जिस के कारण दोनों पक्ष की महिलाओं में लड़ाई होने लगा।

तब प्रकाश यादव, पुष्कर यादव, सबुजा देवी, कौशल्या देवी सहित आधा दर्जन लोग वहां पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दिया जिससे उनकी ओर से दो महिला सहित चार लोग घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के घायल ने बताया कि उनके खेत में लगे धान को प्रकाश यादव ने अपने मवेशी के द्वारा चरा दिया। जब उसने मवेशी को खेत में चराने से मना किया तो सुनील यादव, त्रिपुरारी यादव, हरदेव यादव और जयनंदन यादव गाली-गलौज करते मारपीट शुरू कर दिया जिससे उनकी ओर से दो लोग घायल हो गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fight on two sides six people injured on both sides