ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईआस्था के साथ श्रद्धालु भोलेनाथ का कर रहे जलाभिषेक

आस्था के साथ श्रद्धालु भोलेनाथ का कर रहे जलाभिषेक

जिले के शिवालयों में मंगलवार को पूजा अर्चना के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही। वहीं शाम के समय शिवालयों में भगवान भोलेनाथ का श्रृंगार किया जा रहा है। श्रृंगार के लिए देवघर और पटना से फूल मंगाये जा...

आस्था के साथ श्रद्धालु भोलेनाथ का कर रहे जलाभिषेक
हिन्दुस्तान टीम,जमुईWed, 01 Aug 2018 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के शिवालयों में मंगलवार को पूजा अर्चना के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही। वहीं शाम के समय शिवालयों में भगवान भोलेनाथ का श्रृंगार किया जा रहा है। श्रृंगार के लिए देवघर और पटना से फूल मंगाये जा रहे हैं। शाम के समय मंदिरों की छटा देखते बन रही है।

जिले के ऐतिहासिक और पौराणिक महादेव सिमरिया स्थित बाबा धनेश्वर मंदिर परिसर में भक्तों की भीड़ लगातार बढ़ रही है। शाम ढ़लते ही बाबा धनेश्वर नाथ मंदिर चकाचौंध रोशनी से जगमगा रहा है। मंदिर परिसर को आकर्षक लाइट से सजाया गया है। रात के समय मंदिर नए लुक में दिख रहा है।

श्रद्धालु श्रृंगार दर्शन के साथ-साथ रात के समय मंदिर की जगमगाहट भी देख रहे हैं। वहीं पत्नेश्वर नाथ मंदिर में देवघर जाने वाले श्रद्धालु पहले पूजा कर रहे हैं। पत्नेश्वर मंदिर में पूजा करने के बाद ही कांवर यात्रा के लिए रवाना हो रहे हैं। बोलबम के जयकारे से गूंज रहा है जमुई एनएच-333: कई जिलों के श्रद्धालु जमुई एनएच-333 से होकर ही गुजर रहे हैं। प्रतिदिन सैंकड़ों वाहन जमुई के रास्ते सुलतानगंज की ओर जा रहा है। श्रद्धालु पूरे उत्साह के साथ कावंर यात्रा के लिए प्रस्थान कर रहे हैं। वहीं शहर के पत्नेश्वर मोड़ के समीप श्रद्धालुओं का वाहन रूक रहा है। विश्राम करने के बाद सुलतानगंज के लिए प्रस्थान कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें