ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईझाझा में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का जेसीबी

झाझा में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का जेसीबी

ग्रामीण सड़क को अतिक्रमण कर संकीर्ण करने वालों पर अंतत: बुधवार को झाझा प्रशासन ने जेसीबी चला ही दिया। कई बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी मकान मालिक अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे थे।मामला झाझा प्रखंड के...

झाझा में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का जेसीबी
हिन्दुस्तान टीम,जमुईWed, 22 Nov 2017 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रामीण सड़क को अतिक्रमण कर संकीर्ण करने वालों पर अंतत: बुधवार को झाझा प्रशासन ने जेसीबी चला ही दिया। कई बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी मकान मालिक अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे थे।

मामला झाझा प्रखंड के धमना पंचायत अंतर्गत गोबिंदपुर बांध पर सड़क किनारे अवैध बने मकान का है। झाझा अंचलाधिकारी निशंात कुमार पटेल ने बताया कि अतिक्रमणकारियों को कई बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी सड़क अतिक्रमण मुक्त नहीं कर रहा था। ग्रामीण भोला यादव, मदन यादव, सीताराम यादव सड़क किनारे पक्का का मकान बनाकर रह रहे थे।

सूचना दिये जाने के बाद भी ये लोग अपना-अपना मकान हटा नहीं रहे थे। अतंत: बुधवार को झाझा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान दल बल के साथ अतिक्रमण स्थल पहुंचकर जेसीबी लगाकर मकान को ध्वस्त किया। अतिक्रमण हटाने के दौरान कहीं विरोध का सामना न हो इसको लेकर पुलिस को मुस्तैद किया गया था,लेकिन ऐसा हुआ नहीं।अतिक्रमण हटाने के समय गांव के मुखिया के अलावे बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें