ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई ट्रेन में देसी शराब से भरी आठ बोरियां बरामद

ट्रेन में देसी शराब से भरी आठ बोरियां बरामद

कोलकाता-सीतामढ़ी एक्सप्रेस से सोमवार को देसी शराब की आठ प्लास्टिक की बोरियां बरामद हुई...


ट्रेन में देसी शराब से भरी आठ बोरियां बरामद
हिन्दुस्तान टीम,जमुईMon, 28 Jan 2019 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता-सीतामढ़ी एक्सप्रेस से सोमवार को देसी शराब की आठ प्लास्टिक की बोरियां बरामद हुई है।

शराब तस्कर मौके से फरार हो गये। रेल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रेनों की रूटीन जांच के क्रम में जब पुलिस ने उक्त ट्रेन की एक जनरल बोगी में दबिश दी तो वहां आठ प्लास्टिक बोरियां लावारिस हाल में पड़ी दिखीं। पूछे जाने पर किसी ने भी उक्त माल की जिम्मेवारी नहीं ली। जब्त कर थाना लाकर पड़ताल करने पर उन बोरियों से देसी शराब की 1633 पाउच बरामद हुई थी। उक्त शराब के तस्कर पुलिस की पहुंच से बाहर रहे।

76 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार भेजे गए जेल : 76 लीटर देसी शराब के साथ सोमवार को जमुई रेलवे स्टेशन पर दो शराब तस्कर पकड़े गए । पकड़े गए शराब तस्कर की पहचान पटना जिला के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के ददौर गांव निवासी विकी कुमार यादव( 20) पिता अर्जुन प्रसाद यादव व रोहित कुमार (19 )पिता अवधेश यादव बताया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू जीआरपी थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि साउथ बिहार एक्सप्रेस से शराब की तस्करी की जा रही है जानकारी मिलते ही जमुई रेल थानाध्यक्ष ट्रेन के रुकते ही संभावित बोगी में जांच अभियान चलाया जांच के दौरान विकी कुमार के पास से 200 एम एल का 200 देसी पाउच जबकि रोहित के पास से 200 एम एल का 188 पाउच देसी शराब पाया गया। दोनों शराब तस्कर ने शिकार किया कि वह झारखंड के जसीडीह से लेकर शराब जा रहा था उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर वह वेंडर के रूप में काम करता था और वही शराब सप्लाई भी किया करता था। इस संबंध में रेल थानाध्यक्ष के के रजक ने बताया कि दोनों तस्कर को न्यायिक हिरासत किउल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें