ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईबोरे में बंद मिली अंडा दुकानदार की लाश

बोरे में बंद मिली अंडा दुकानदार की लाश

थाना क्षेत्र के शेखपुरा रोड निवासी अंडा दुकानदार रमेश चौधरी का शव उनके घर में अलमारी में बंद बोरे से बरामद हुआ। मृतक के भाई का आरोप है कि पत्नी और बेटे ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और लाश को बोरे में...

बोरे में बंद मिली अंडा दुकानदार की लाश
हिन्दुस्तान टीम,जमुईTue, 21 Jul 2020 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के शेखपुरा रोड निवासी अंडा दुकानदार रमेश चौधरी का शव उनके घर में अलमारी में बंद बोरे से बरामद हुआ। मृतक के भाई का आरोप है कि पत्नी और बेटे ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और लाश को बोरे में बंद कर दो दिनों तक अलमारी में छिपाये रखा। मामले तब उजागर हुआ जब सोमवार की रात 12:00 बजे मां-बेटे लाश को ठिकाने लगा रहे थे। इसी दौरान बगल के मकान में मृतक के भाई की नजर उनपर गई।

मृतक के भाई कारू चौधरी का कहना है कि रमेश चौधरी ने पड़ोस की एक लड़की से लगभग 24 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। रमेश का अपनी पत्नी से पैसे के लेनदेन एवं शराब को लेकर विवाद होता रहता था। इसी कारण पत्नी और बेटे ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और लाश को अलमारी में बंद कर दिया। दो दिन बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए जैसे ही निकाला अलमारी से निकाला वैसे ही लाश की बदबू फैलने लगी और शोर-शराबा शुरू हो गया। रात्रि में हंगामा होते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। इसके बाद मृतक के भाई ने घटना की जानकारी सिकंदरा थाने को दी गई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार, अवर निरीक्षक अफजलुल हक ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। इधर थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके पुत्र को सौंप दिया गया है। मृतक के पिता को घटना के संबंध में आवेदन देने के लिए कहा गया है। इसके बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें