DA Image
19 सितम्बर, 2020|10:19|IST

अगली स्टोरी

डमरटोली: घर में घुस कर मारी गोली

डमरटोली: घर में घुस कर मारी गोली

थाना मुख्यालय डमरटोली मोहल्ला स्थित रविवार की रात्रि अपने घर के आगे सोए हुए एक व्यक्ति को बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक डमरटोली मोहल्ला के मनोज बसफोड़ हर रोज की तरह अपने घर के आगे सोया हुआ था। तकरीबन 11 बजे की रात बेखौफ बदमाशों ने मनोज बसफोड़ के पेट में गोली मारकर फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं परिजनों के द्वारा घायल को सिकंदरा अस्पताल लाया गया। और घटना की सूचना सिकंदरा थाने को दी गई।

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने घायल का इलाज करवाकर जमुई सदर अस्पताल रेफर करवाया। जानकारी के मुताबिक घायल व्यक्ति को जमुई से भी पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि घायल युवक या उसके परिजनों के द्वारा कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है। घायल युवक के भाई के द्वारा बताया गया कि हम पटना से आ रहे हैं उसके बाद आवेदन देंगे। गोली बारी की घटना से है दहशत : घर में आकर गोलीबारी किए जाने की घटना से ग्रामीणों में दहशत दिख रहा है। घटना क्यों हुई कोई कुछ बता नहीं पा रहा है। ग्रामीण भी किसी प्रकार की दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इसतरह गांव में घुसकर अपराधी यदि इस प्रकार की गोली बारी करते हैं इस तरह की घटना में पुलिस कड़ी कार्रवाई करते हुए दोषी को गिरफ्तार करना चाहिए। घटना से इलाके में दहशत बना हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dumtroli Bullet shot inside the house