ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई जलख्रिया: सड़क के लिए किया प्रदर्शन

जलख्रिया: सड़क के लिए किया प्रदर्शन

सड़क की सुविधा नहीं रहने से आक्रोशित प्रखंड के पेटारपहाड़ी पंचायत अंतर्गत जलखारिया गांव के ग्रामीणों ने गुरूवार को गांव के पास प्रदर्शन...


जलख्रिया: सड़क के लिए किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,जमुईThu, 25 Jun 2020 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क की सुविधा नहीं रहने से आक्रोशित प्रखंड के पेटारपहाड़ी पंचायत अंतर्गत जलखारिया गांव के ग्रामीणों ने गुरूवार को गांव के पास प्रदर्शन किया।

ग्रामीण गांव को सड़क सुविधा उपलब्ध कराने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन में शामिल ग्रामीण रोहित राय, अजय राय, शिवशंकर राय,सत्यनारायण राय, पप्पु राय, रामाकांत राय ,रंजीत दास, उमाशंकर पांडेय , श्यामदेव राय, कृष्णदेव राय आदि ने बताया कि गांव आज भी प्रखंड मुख्यालय को जानेवाली मुख्य सड़क से नहीं जुड़ पाया है। सड़क के नहीं रहने से ग्रामीणों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। खासकर बरसात के दिनों में मुश्किल काफी बढ़ जाती है। गांव से मुख्य सड़क तक जाने में अजय नदी भी बड़ी बाधा बन जाती है। नदी पर पुल नहीं रहने से आवागमन बंद हो जाता है। इस दौरान किसी की तबीयत बिगड़ जाने पर अस्पताल ले जाना भी मुश्किल हो जाता है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क एवं पुल निर्माण को लेकर सांसद विधायक से लेकर जिला प्रशासन को आवेदन देकर कई बार गुहार भी लगाई । लेकिन अबतक इस दिशा में कोई पहल नहीं हुआ। आज भी स्थिति जस की तस बनी हुई है। सड़क की मांग को लेकर लोकसभा चुनाव में जलखरिया के ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार भी किया था। ग्रामीणों ने जिलाप्रशासन से सड़क एवं पुल निर्माण कराने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें