ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई ब्लॉक से ट्रेनें विलंब यात्रियों को परेशानी

ब्लॉक से ट्रेनें विलंब यात्रियों को परेशानी

मालगाड़ियों के मूवमेंट में सुधार व इसमें तेजी लाने के नजरिए से रविवार को रेलवे ने एक बार फिर फ्रेट कॉरिडोर प्लान के तहत अप में चार घंटे का ब्लॉक लगाया...


ब्लॉक से ट्रेनें विलंब यात्रियों को परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 09 Feb 2020 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

मालगाड़ियों के मूवमेंट में सुधार व इसमें तेजी लाने के नजरिए से रविवार को रेलवे ने एक बार फिर फ्रेट कॉरिडोर प्लान के तहत अप में चार घंटे का ब्लॉक लगाया था।

ब्लॉक से रविवार को हावड़ा-मोकामा पैसेंजर टे्रन जहां रद्द रही। वहीं अप की पाटलिपुत्र एक्सप्रेस एवं झाझा-पटना मेमू टे्रन के प्रस्थान समय में बदलाव की वजह से उक्त टे्रनें तीन-तीन घंटा की देरी से चलीं। पांच टे्रनें ब्लॉक व कुहासे की वजह से जहां रद्द रहीं वहीं दो जोड़ी अन्य टे्रनें रविवार को स्थायी तौर पर ही रेस्ट में रहती आई हैं। इसके अलावा ब्लॉक के मद्देनजर दो टे्रनों को रेलवे ने री-शिड्यूल करके चलाया था। जबकि ब्लॉक की वजह से दो टे्रनें री शिड्यूल यानि पुनर्निधारित किए गए वक्त पर चलीं। ये टे्रनें रहीं रद्द: जानकारीनुसार ब्लॉक की वजह से हावड़ा-मोकामा पैसेंजर दोनों दिशाओं में जहां रद्द रही वहीं अप की पाटलिपुत्र तथा जसीडीह-झाझा व झाझा-पटना मेमू टे्रनों को री-शिड्यूल करके चलाया गया था। जबकि कुहासे के मद्देनजर कुंभ सुपरफास्ट, उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस जहां दोनों दिशाओं की ट्रैकों से बाहर रही बताई गई। तो,अप की पंजाब मेल एवं बैरकपुर-झांसी एक्स.भी नहीं चली। उपर से तुर्रा यह कि मेंटेनेंस की जरूरत के मद्देनजर रविवार को पटना-हावड़ा जन शताब्दी एवं पटना-धनबाद इंटरसिटी टे्रनें भी अप एवं डाउन दोनों दिशाओं में रेस्ट में रहने की वजह से मुसाफिरों को नसीब नहीं हो पाती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें