ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई ‘किसी भी हाल में अपराधी को बख्शे नहीं जाएंगे

‘किसी भी हाल में अपराधी को बख्शे नहीं जाएंगे

बबुआ सिंह की हत्या की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह गुरुवार को उनके पैतृक गांव कटौना पहुंचे। उन्होंने शोक संतृप्त परिजनों से मिल उन्हें ढांढस...


‘किसी भी हाल में अपराधी को बख्शे नहीं जाएंगे
हिन्दुस्तान टीम,जमुईThu, 06 Dec 2018 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बबुआ सिंह की हत्या की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह गुरुवार को उनके पैतृक गांव कटौना पहुंचे। उन्होंने शोक संतृप्त परिजनों से मिल उन्हें ढांढस बंधाया।

उन्होंने कहा कि बबुआ जी ना सिर्फ आप सबों के बल्कि हम सबों के प्रिय थे ।इसलिए उनकी हत्या करने वाले अपराधी किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा की बुआ जी की हत्या की जानकारी उन्हें दिल्ली में मिली। जानकारी मिलते ही वे दूसरे दिन पटना पहुंचे और मुख्यमंत्री से मिलने का समय ले उन्हें मामले से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि बबुआ जी ना विधायक थे ना कोई और सदस्य। लेकिन वे इन सबों से बढ़कर एक सामाजिक कार्यकर्ता थे । उनकी हत्या से मर्माहत है। उन्होंने मुख्यमंत्री से निवेदन किया कि किसी भी सूरत में बबुआ जी के हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में आएं ।

इसके लिए उन्होंने डीजीपी बिहार डीआईजी व एसपी से भी बातें की।उन्होंने कहा कि हत्यारे कितने भी ताकतवर होंगे वे पुलिस पकड़ में जरूर आएंगे। मृतक बबुआ जी की बेटी ने रोते हुए पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह से कहा की आप यदि उन्हें सच्चे मन से चाहते थे तो उनके हत्यारे को फांसी की सजा दिलवाए। उन्होंने कहा कि मेरे पापा को धोखे से मार दिया गया । उनकी मृत्यु के बाद पता चला कि वे लोगों के बीच कितने प्रिय थे। वहीं मृतक के दोनों बेटे ने पूर्व मंत्री से हत्यारे की गिरफ्तारी के साथ ही परिवार की सुरक्षा की मांग किया ।

उन्होंने कहा कि वे लोग घर से बाहर काम करते हैं हत्यारे ताकतवर व पैसे वाले हैं । वे किसी की भी जान ले सकते हैं। किसी अन्य सदस्य व गवाह की भी हत्या करा सकते हैं इसलिए उन्होंने परिवार की सुरक्षा की मांग किया । इस पर पूर्व मंत्री ने आश्वासन दिया कि आप एक आवेदन डीएम व एसपी के नाम दें व्यक्तिगत रूप से वे दोनों से मिलकर परिवार की सुरक्षा की व्यवस्था करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें