ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई दुर्गा पूजा को ले कमेटी का पुनर्गठन

दुर्गा पूजा को ले कमेटी का पुनर्गठन

जिले के खैरा बाजार के समीप स्थित दुर्गा मंदिर में दुर्गा पूजा के आयोजन को लेकर पूजा समिति के सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में सर्वसम्मति से चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह को समिति का अध्यक्ष...



दुर्गा पूजा को ले कमेटी का पुनर्गठन
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSat, 31 Aug 2019 01:34 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के खैरा बाजार के समीप स्थित दुर्गा मंदिर में दुर्गा पूजा के आयोजन को लेकर पूजा समिति के सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में सर्वसम्मति से चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह को समिति का अध्यक्ष चुना गया।

इसके पश्चात विभूति भूषण और ललन प्रसाद मेहता को वरीय उपाध्यक्ष, महेश मोदी और मंटू सिंह को उपाध्यक्ष, अंतू रावत और रोशन रावत को सचिव चुना गया । इसके अलावा देवेंद्र प्रसाद, पुरुषोत्तम सिंह और उपेंद्र रावत को सह सचिव चुना गया । ललन रावत,मंतोष रावत, अनिल कुमार ,संदीप कुमार ,रंजीत रावत, अरुण कुमार और अभय कुमार को संगठन सचिव , मुकेश मेहता को कोषाध्यक्ष ,संजीव कुमार, अमित कुमार और सुभाष कुमार को सह कोषाध्यक्ष , संतोष रावत, सोनू गुप्ता, प्रमोद रावत,अरुण रावत, कुंज बिहारी, वीरेंद्र मोदी और विजय गुप्ता को वरिष्ठ सदस्य नामित किया गया । बैठक के दौरान इस वर्ष दुर्गा पूजा का आयोजन भव्य तरीके से करने और पूजा के सफल आयोजन में आसपास के लोगों से सहयोग लेने का भी निर्णय लिया गया । पूजा के शांतिपूर्ण आयोजन के लिए जिला और पुलिस प्रशासन से भी हरसंभव सहयोग लेने का निर्णय लिया गया । मौके पर छोटू कुमार ,गुड्डू कुमार, दीपक कुमार, मनीष कुमार, ब्रजेश कुमार समेत पूजा समिति के दर्जनों सदस्य मौजूद थे ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें