ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईसीएम के सपने को सरजमी पर नहीं उतरने दे रहा है शिक्षा विभाग

सीएम के सपने को सरजमी पर नहीं उतरने दे रहा है शिक्षा विभाग

जिले में 75 प्रतिशत स्कूलों को मान्यता नहीं मिला है। प्राईवेट स्कूल एशोसिएशन के लिए एक गंभीर विषय है। ये बातें प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमाईल अहमद ने प्रेस वार्ता में कही...

सीएम के सपने को सरजमी पर नहीं उतरने दे रहा है शिक्षा विभाग
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 17 Dec 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में 75 प्रतिशत स्कूलों को मान्यता नहीं मिला है। प्राईवेट स्कूल एशोसिएशन के लिए एक गंभीर विषय है। ये बातें प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमाईल अहमद ने प्रेस वार्ता में कही । उन्होंने जिला सम्मेलन की सफलता के लिए धन्यवाद भी दिया। जिला के शिक्षा पदाधिकारी से आग्रह करता हूं कि मुख्यमंत्री और बिहार के शिक्षा मंत्री का जो ख्वाईश है कि गरीब बच्चे भी प्राईवेट स्कूल में पढ़े।

इस ख्वाईश को पूरा करने में शिक्षा विभाग सहयोग करें। इसके लिए हम जिलाधिकारी व शिक्षा विभाग के पदाधिकारियों को आग्रह करता हैं कि जल्द से जल्द जिले में चल रहे प्राईवेट स्कूल को मान्यता दी जाय। जिले में लगभग 400 विद्यालय है जिसमें मात्र 72 विद्यालय को ही मान्यता मिल पाया है। प्राईवेट स्कूल की मान्यता जल्द से जल्द दिया जाय। जिससे गरीब बच्चों का फायदा उठा सके। प्रेस वार्ता में कार्यकारणी अध्यक्ष लक्ष्मण झा, मिडिया प्रभारी विजय कुमार सिंह, कानूनी सलाहकार पवन कुमार सिंहा, संजय कुमार सिंह, सुमित कुमार सिंह, कुमार विश्वास, बी अभिषेक आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें