ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईचकाई पुलिस ने शराब के खिलाफ चलाया सघन अभियान

चकाई पुलिस ने शराब के खिलाफ चलाया सघन अभियान

शराब बिक्री एवं निर्माण के खिलाफ चकाई थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार की चौकीदार की सूचना पर...

चकाई पुलिस ने शराब के खिलाफ चलाया सघन अभियान
हिन्दुस्तान टीम,जमुईMon, 06 Dec 2021 03:51 AM
ऐप पर पढ़ें

चकाई। निज प्रतिनिधि

शराब बिक्री एवं निर्माण के खिलाफ चकाई थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार की चौकीदार की सूचना पर थाना क्षेत्र के चार गांवों में छापेमारी अभियान चलाया गया। छापेमारी में कोकिलाटांड गांव से पांच लीटर महुआ शराब के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है।

वहीं इस दौरान शराब बनाने के लिए रखा भारी मात्रा में जावा महुआ भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के कोकिलाटांड,चहबच्चा, मेहशापत्थर एवं बूढ़ीखार गांव में चोरी छिपे महुआ शराब के निर्माण एवं बिक्री किये जाने की सूचना मिली थी।सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम को छापेमारी के लिये भेजा गया। जिसमें कोकिलाटांड गांव से ओखली देवी को पांच लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके अलावे चहबच्चा,महेशापत्थर एवं बूढ़ीखार गांव में अभियान चलाया गया जिसमें गुनी हजरा, मितन पासवान एवं राजू पासवान के घर के पीछे से महुआ शराब निर्माण के लिए रखा गया 75 किलो जावा महुआ बरामद किया। बरामद जावा महुआ को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। अभियान में थानाध्यक्ष श्री तिवारी के अलावे पीएसआई दीपक पासवान,जैनेन्द्र कुमार,अशोक सिंह,राज कुमार पासवान एवं सभी चौकीदार शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें