Car going from Devghar to Patna facing one tree one dies - देवघर से पटना जा रही कार पेड़ से भिड़ी, एक की मौत DA Image
18 नबम्बर, 2019|9:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवघर से पटना जा रही कार पेड़ से भिड़ी, एक की मौत

देवघर से पटना जा रही कार पेड़ से भिड़ी, एक की मौत

चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर गोपीडीह के समीप गुरुवार की देर रात पेड़ से टकराकर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में कार चालक गौतम कुमार (28वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार पर सवार दो अन्य लोग जख्मी हो गये।

पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र अंतर्गत कुम्हरार निवासी अभिषेक कुमार अपने दो साथियों के साथ गुरुवार की रात 12 बजे देवघर से पूजा-अर्चना कर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपीडीह-छाता मोड़ के समीप उनकी कार असंतुलित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकराकर खुले मैदान में चली गई। इस दुर्घटना में कार सवार अभिषेक कुमार, भीष्म कुमार जख्मी तथा चालक गौतम कुमार जख्मी हो गये। दुर्घटना के बाद जख्मी युवकों ने गौतम कुमार को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाने के लिए कार को स्टार्ट करने की कोशिश की, लेकिन कार स्टार्ट हुई। थक हारकर युवकों ने पास के एक होटल के संचालक की मदद से गौतम कुमार को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद जख्मी युवक गौतम को पुन: घटनास्थल पर ही ले आये और घटना की सूचना परिजनों को दी। बताया जाता है कि सभी कार सवार शराब के नशे मेंं धुत थे। घटनास्थल के पास से शराब की बोतल भी देखी गई है। हालांकि पुलिस ने शराब की बोतल मिलने से इंकार किया है। घटना की सूचना पाकर चन्द्रमंडीह पुलिस शुक्रवार की सुबह मौके पर पहुंची और मृतक के शव एवं दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया। दुर्घटना की सूचना घायलों के परिजनों को दी गई। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। मृतक की पत्नी, मां एवं अन्य परिजनों के मौके पर पहुंचते ही उनके विलाप से वहां का माहौल गमगीन हो गया। चन्द्रमंडीह थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि कार सवार अभिषेक कुमार के लिखित बयान पर मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Car going from Devghar to Patna facing one tree one dies