ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईचकाई में सेंधमारी कर संपत्ति की चोरी

चकाई में सेंधमारी कर संपत्ति की चोरी

चकाई थाना क्षेत्र के नगड़ी गांव अंतर्गत पंचमुखी मोड़- मिशन स्कूल रोड किनारे स्थित एक घर में शनिवार की रात चोरों ने नगद समेत करीब दो लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। चोर सेंधमारी कर खिड़की के...

चकाई में सेंधमारी कर संपत्ति की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 19 Aug 2018 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

चकाई थाना क्षेत्र के नगड़ी गांव अंतर्गत पंचमुखी मोड़- मिशन स्कूल रोड किनारे स्थित एक घर में शनिवार की रात चोरों ने नगद समेत करीब दो लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। चोर सेंधमारी कर खिड़की के रास्ते घर में घुसे और घटना को अंजाम दिया।

गृहस्वामी विशेश्वर वर्मा ने बताया कि उनके घर के रसोई में बिना ग्रील की खिड़की लगी हुई थी। चोरों ने इसका फायदा उठाया। उन्होंने बताया कि घर में दो महिला सदस्य सहित तीन ही लोग ही थे। सभी अपने-अपने कमरे में सोये हुए थे। चोरों ने कमरे में रखे समानों से भरी दो अटैची, एक लोहे का बक्सा के साथ ही ट्रंक का ताला तोड़ उसमें रखे महंगे सामान उठा ले गये। गृहस्वामी ने बताया कि नगद 35 हजार रुपये, 45 भर चांदी के जेवरात, 2 भर सोने के जेवरात,15 पीस महंगी साड़ियां, कांसा एवं पीतल के बर्तन सहित अन्य सामान चोर चुरा ले गये। गृहस्वामी ने बताया कि घटना की सूचना चकाई पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें