ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई बरहट: कार बिजली पोल से टकराई, गड्ढे में गिरी

बरहट: कार बिजली पोल से टकराई, गड्ढे में गिरी

मलयपुर लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग के एनएच 333 पर मंगलवार की रात पांड़ो मटिया के समीप तेज गति से आ रही कार ने बिजली से टकरा गई। बिजली का पोल टूटकर तीन भागों में बंट गया। टक्कर इतना जोरदार था कि कार सड़क...


बरहट: कार बिजली पोल से टकराई, गड्ढे में गिरी
हिन्दुस्तान टीम,जमुईWed, 26 Feb 2020 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मलयपुर लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग के एनएच 333 पर मंगलवार की रात पांड़ो मटिया के समीप तेज गति से आ रही कार ने बिजली से टकरा गई। बिजली का पोल टूटकर तीन भागों में बंट गया। टक्कर इतना जोरदार था कि कार सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। हालांकि इस दुर्घटना में चालक एवं उसमें सवार किसी के जानमाल की क्षति नहीं हुई। घटना के बाद चालक एवं सवारी गाड़ी छोड़ फरार हो गए ।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार तेज गति से आ रही कार मटिया पांडंो के निकट मुन्ना सिंह के घर के ठीक सामने बिजली के पोल में टक्कर मार दी जिस कारण हादसा हुआ। बरहट थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और सबसे पहले बिजली विभाग के जेई को जानकारी देकर बिजली सप्लाई बंद करवाया। तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण हादसा हुआ। पुलिस के जाने के बाद कुछ लोग आए और कार को सीधी कर कार को रात में ही अपने साथ लेते चले गए। थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम ने कहा कि बिजली विभाग की ओर से थाना में कोई आवेदन नहीं मिला। कोई व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें