DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार जमुईबेंगलुरु पुलिस ने बरहट में की छापेमारी, 4.80 लाख रुपये बरामद

बेंगलुरु पुलिस ने बरहट में की छापेमारी, 4.80 लाख रुपये बरामद

हिन्दुस्तान टीम,जमुईNewswrap
Sun, 17 Oct 2021 11:11 PM
बेंगलुरु पुलिस ने बरहट में की छापेमारी, 4.80 लाख रुपये बरामद

बरहट। निज संवाददाता

कर्नाटका (बंगलौर) पुलिस रविवार की सुबह बरहट पुलिस के साथ थाना क्षेत्र के जावातरी गांव में विकास रविदास के घर में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने घर को चारों ओर से घेर रखा थ। जांच के बाद विकास के घर से पुलिस ने चार लाख 80 हजार रुपये नगद बरामद किया। जब्त पैसे को कर्नाटका पुलिस अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के बरहट थाना क्षेत्र निवासी विकास रविदास बीते 9 वर्षों से बैंगलोर सिटी के सेठ के प्राणेश राव के घर पर बतौर नौकर काम कर रहा था। बीते 10 अक्टूबर की रात्रि वह अपने साथी नीतीश के साथ सेठ के घर से 2 किलो सोने के जेवरात सहित 300000 रुपए की चोरी कर फरार हो गया। सेठ ने इस आशय को लेकर बंगलौर सिटी थाना में आरोपी विकास एवं उसके साथी नीतीश के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई । प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बंगलोर सिटी थाना के सब इंस्पेक्टर निवास राव के नेतृत्व में 4 कॉन्स्टेबल जमुई पहुंचे तथा पुलिस कप्तान को सारी बातों की जानकारी देकर आरोपी को पकड़ने में मदद की गुहार लगाई। एसपी के निर्देशानुसार बरहट थानाध्यक्ष एवं सब इंस्पेक्टर निवास राव के नेतृत्व में संयुक्त रुप से आरोपी के घर पर छापामारी की गई जिसमें उक्त सामान की बरामदगी हुई। ग्रामीण बताते हैं कि बीते 13 अक्टूबर अष्टमी के दिन विकास अपने गांव आया था फिर उसे नहीं देखा गया। छापेमारी के दौरान भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर रहा ।वहीं दबी जुबान ग्रामीण बताते हैं कि सेठ के घर से करोड़ों रुपए नकदी लेकर भागने की संभावना जताई जा रही है। ग्रामीण यह भी बताते हैं आरोपी विकास का भाई सोनू बंगलोर में पकड़ा जा चुका है ।परिजन कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

इस संबंध में बरहट थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार कहते हैं कि बैंगलोर पुलिस के साथ आरोपी विकास के घर पर छापामारी की गई तथा चार लाख और 80 हजार रुपये की बरामदगी हुई। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकाने पर छापामारी कर रही है।आरोपी अति शीघ्र पकड़ा जाएगा तथा कांड का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें