DA Image
20 सितम्बर, 2020|11:49|IST

अगली स्टोरी

बानाडीह: विवाद में तीन लोग घायल


बानाडीह: विवाद में तीन लोग घायल

थाना क्षेत्र के रतनपुर पंचायत अंतर्गत पड़ने वाले बानाडीह गांव में उतपन्न हुए आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

एक पक्ष के बानाडीह निवासी आनंदी पंडित ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे ही मोहल्ले के मोहन पंडित, छोटन पंडित, राजेश पंडित एवं उमेश पंडित से मेरा जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर उक्त सभी लोगों द्वारा बेवजह का बात विवाद कर मेरे घर पर लोहे का रॉड, लाठी डंडा से लैस आ गए और बिना कुछ बोले मेरे पूरे परिवार को पीटना शुरु कर दिया। अचानक हुए मारपीट में मैं, मेरी मां और मुझे बचाने आया मेरा भाई को भी चोंट आई है मारपीट एवं हो हल्ला की आवाज सुन कर आसपास के लोग दौड़ कर आए तब जाकर वो लोग

फरार हो गए। जाते जाते उन लोगो ने मेरे घर के बाहर बंधे मवेशियों को लोहे के रॉड से पीट कर जख्मी कर दिया। वहीं मारपीट में घायल आनंदी पंडित को स्वजनो एवं ग्रामीणों द्वारा इलाज हेतु दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गिद्धौर लाया गया। चिकित्सको द्वारा मारपीट में गंभीर रुप से घायल आनंदी पंडित का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु उसे जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया। वहीं हुए इस मारपीट की घटना को लेकर दोनो पक्षों की ओर से गिद्धौर थाना पुलिस से लिखित शिकायत की गई है। शिकायती आवेदन मिलते ही गिद्धौर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Banadih Three people injured in a dispute