ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई रद होने के बावजूद स्टेशन पहुंची आसनसोल-झाझा मेमू ट्रेन

रद होने के बावजूद स्टेशन पहुंची आसनसोल-झाझा मेमू ट्रेन

झाझा स्टेशन पर रविवार को प्लेटफार्म पर अफरातफरी मच गयी। अपराह्न के एक बजे तक 63567/68 आसनोल-झाझा-आसनसोल मेमू झाझा-जसीडीह के बीच रद्द होने का एनाउंसमेंट कर दिया गया। लेकिन करीब सौ मिनट की देरी के...



रद होने के बावजूद स्टेशन पहुंची आसनसोल-झाझा मेमू ट्रेन
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 17 Nov 2019 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

झाझा स्टेशन पर रविवार को प्लेटफार्म पर अफरातफरी मच गयी। अपराह्न के एक बजे तक 63567/68 आसनोल-झाझा-आसनसोल मेमू झाझा-जसीडीह के बीच रद्द होने का एनाउंसमेंट कर दिया गया। लेकिन करीब सौ मिनट की देरी के साथ मेमू टे्रन झाझा स्टेशन पहुंच गयी। ट्रेन में सवार होने के लिए एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म जाने के लिए दौड़ने लगे।

आसनसोल रेल मंडल द्वारा जारी पूर्व सूचना के अनुसार अगामी पांच दिसंबर तक के हर हफ्ते के मंगल,गुरुवार और रविवार को झाझा-नरगंजो रेल सेक्शन पर डाउन में ब्लॉक लिए जाने व इसके मद्देनजर 63567/68 के अलावा 63208/11 पटना-जसीडीह मेमू टे्रनों के झाझा-जसीडीह के बीच रहने की बात तय थी। लेकिन रविवार को अचानक ही उक्त डिवीजन के लोगों ने रविवार को ब्लॉक नहीं लेकर 63567/68 मेमू ट्रेन को झाझा के लिए रवाना कर दिया था। पूर्व सूचना के मद्देनजर उस टे्रन के अनेकों मुसाफिर जहां स्टेशन आए ही नहीं, वहीं अनेकों अन्य मुसाफिर स्टेशन पर उक्त टे्रन के रद्द रहने की अंकित सूचना देख अपने घरों को लौट गए थे। अलबत्ता, 63208/11 पूर्व सूचना के ही अनुसार झाझा-जसीडीह के बीच रद्द रहने की बात बताई गई।

कई मुसाफिरों का कहना था कि टे्रन परिचालन के मामले में भ्रामक सूचना की बातें कई मौकों पर नेट पर तो देखने को मिली है। रद्द रहने की सूचना के बीच टे्रन के आ जाने वाली अजीब बात पहली बार देखने को मिली है। इस संबंध में स्थानीय एसएम ने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें