DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार जमुईचौकीदार का शव पहुंचते ही गांव में कोहराम

चौकीदार का शव पहुंचते ही गांव में कोहराम

हिन्दुस्तान टीम,जमुईNewswrap
Sun, 20 Jan 2019 11:28 PM
चौकीदार का शव पहुंचते ही गांव में कोहराम

चकाई थाना का कार्यरत चौकीदार चन्द्रकिशोर टुड्डू का शव रविवार की अहले सुबह प्रखंड के कोठिया स्थित घर पहुंचा। शव के पहुंचते ही पूरा गांव परिजनों के चीत्कार से गूंज उठा जिससे गांव का माहौल गमगीन हो गया।

मृतक चौकीदार के परिवार में पत्नी एवं चार बच्चे शामिल हैं। पत्नी रजिना मुर्मू का हाल बेहाल था। वहीं बेटी स्नेहा टुड्डू, सविता टुड्डू,बड़ा बेटा समीर टुड्डू एवं मुखीलाल टुड्डू को पिता के असामयिक मौत से गहरा सदमा लगा है। ग्रेजुएट बेटियों की आंखों से आंसू थमने का नाम ले रहा था। वहीं छोटा बेटा मुखीलाल रह रहकर बेहोश हो जा रहा था। परिजनों के विलाप से सांत्वना देने एवं ढांढ़स बंधाने पहुंचने वाले लोगों की आंखें भी छलक जा रहे थे। पत्नी रजीना मुर्मू पति की दुर्घटना में हुई मौत से काफी आहत हैं। थाना के वाहन से गिरकर ससुर की मौत के बाद अब पति की मौत भी वाहन दुर्घटना में ही हो जाने से अब वह बेटे को चौकीदार बनते नहीं देखना नहीं चाहती है। वह सरकार से कोई दूसरी नौकरी दिये जाने की मांग की है। शव के पहुंचने के बाद सांत्वना देने को तांता लगा रहा। चकाई थानाध्यक्ष इंसपेक्टर चंदेश्वर पासवान, एसआई रामबाबू राम,राजेन्द्र पासवान, नुनुआ टुड्डू,चौकीदार संघ के प्रखंड अध्यक्ष गुरूदयाल पासवान, सुधीर सिंह,अजीज मियां, शंकर ठाकुर, समसुद्दीन मियां,रमकिशोर किस्कू आदि ने पहुंचकर परिजनों को ढा़ढस बंधाया एवं श्रद्धांजलि दी।

थानाध्यक्ष श्री पासवान ने परिजनों को सरकार द्वारा मिलने वाले सभी लाभ शीघ्र दिलाये जाने का भरोसा दिलाया। बताते चलें कि बीते बुधवार की शाम गुडूरबाद नक्सली कांड में मारे गये दो मृतकों के शव का पोस्टमार्टम के लिए जमुई ले जाने के क्रम मे नरियाना पुल पर लगे लोहे के बैरियर से टकराकर गंभीर रूप से जख्मी हुए चौकीदार चन्द्रकिशोर की शनिवार को ईलाज के क्रम में पटना के अस्पताल में मौत गई थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें