Anti-social elements sabotage on the shrine - असामाजिक तत्वों ने धर्मस्थल पर की तोड़फोड़ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

असामाजिक तत्वों ने धर्मस्थल पर की तोड़फोड़

असामाजिक तत्वों ने धर्मस्थल पर की तोड़फोड़

सोनो थाना क्षेत्र के अमरावतीधाम पंच पहाड़ी स्थित एक धर्मस्थल में कुछ असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ कर दी। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। देखते ही देखते माहौल तनावपूर्ण हो गया। पुलिस ने आधा दर्जन लड़कों को हिरासत में लिया है। झाझा के एसडीपीओ भाष्कर रंजन स्थिति पर नजर रख रहे हैं।

झाझा-सोनो एनएच 333 पर पंचपहाड़ी नामक स्थान पर सड़क किनारे ही अमरावतीधाम में पहाड़ी के ऊपर धर्मस्थल है। एक महिला ने बताया कि पड़ोसी गांव के कम उम्र के ही कुछ लड़के अक्सर मंदिर की ओर आकर शरारत किया करते थे। कुछ दिन पूर्व ही एक पक्ष विशेष के कुछ लड़कों ने धर्मस्थल को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। गुरुवार की सुबह इसकी सूचना आसपास के गांव में लोगों को मिली।

लोगों में एक पक्ष विशेष के प्रति गुस्सा था। पुलिस की पहल पर स्थानीय लोगों की बैठक हुई। बैठक के बाद स्थिति को अनुकूल बताया जा रहा है। एसडीपीओ ने बताया कि धर्मस्थल में तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन लड़कों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। शांति समिति का गठन किया गया है। स्थिति नियंत्रित है। मौके पर एसडीपीओ के अलावा झाझा के थानाध्यक्ष दलजीत झा, बीडीओ रवि, सोनो थानाध्यक्ष निर्मल कुमार, एसआई अमरेंद्र कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे।

गुरुवार को सोनो के पंच पहाड़ी स्थित धर्मस्थल में तोड़फोड़ के बाद आक्रोशित लोगों को समझाती पुलिस। हिन्दुस्तान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anti-social elements sabotage on the shrine