ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईपेंशनर को हर प्रकार की दी जाएगी सुविधाएं

पेंशनर को हर प्रकार की दी जाएगी सुविधाएं

पेंशनर को हर प्रकार की दी जाएगी सुविधाएं पेंशनर को हर प्रकार की दी जाएगी सुविधाएं अफवाह पर नहीं दे ध्यान, लगवाएं...

पेंशनर को हर प्रकार की दी जाएगी सुविधाएं
हिन्दुस्तान टीम,जमुईFri, 25 Jun 2021 05:20 AM
ऐप पर पढ़ें

जमुई। नगर संवाददाता

बैंक में पेंशनरों को हर प्रकार की सुविधाएं प्रदान की जाती है। वे अपनी समस्याओं को बताएं उसका समाधान किया जाएगा। डा. नौशाद अहमद ने कहा कि लोग वैक्सिन लगवाएं, किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं दे। वहीं डा. संजीव कुमार ने पेंशनरों के बीच पौधे का भी वितरण किया। उन्होंने कहा कि अभी भी लोगों को बच के रहना है। बाहर निकलने पर हमेशा मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

शाखा प्रबधंक धर्मेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना काल में लोगों के बीच कई प्रकार की भ्रांतियां पैदा हुई। लेकिन लोग वैक्सिन लगवाएं। बैंक में जो भी समस्याएं होंगी, उसका निराकरण किया जाएगा। पेंशनरों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं हो इसका विशेष ध्यान दिया जाएगा। इस अवसर पर लोगों के बीपी व अन्य स्वास्थ्य जांच भी की गयी। मौके पर रवि चंद्रा, एकाउंटेंट प्रियंका कुमारी, सुप्रिया कुमारी, प्रभाकर कुमार, उमेश प्रसाद, कृष्णा राम, सविता देवी, बालेश्वर दास, राखी वाजपेयी, कृष्ण देव वाजपेयी, निरंजन कुमार सिंह, निरंजन ठाकुर, राम कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। जमुई के एसबीआई बाजार शाखा में गुरुवार को ग्राहक सह पेंशनरों के साथ बैठक का आयोजन किया गया।

एसबीआई झाझा शाखा की ओर से गुरुवार को पेंशन माह के मौके पर पेंशनरों के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। उद्घाटन शाखा प्रबंधक विमलेश कुमार ने किया। यह सुबह दस बजे शुरू होकर चार बजे तक चला। उन्होंने कहा कि प्रत्येक महीने के एक से पांच तारीख तक पेंशनरों की सुविधा के लिए विशेष काउन्टर की व्यवस्था की गई है। शिविर में 50 पेंशनरों का ब्लड प्रेशर, शुगर आदि की जांच की गई। मौके पर लैब टेक्नीशियन जितेंद्र कुमार,स्वास्थ्य कर्मी की टीम सहित बैंक कर्मी उपस्थित थे।

सिमुलतला की एसबीआई शाखा में पेंशनधारियों सहित अन्य ग्राहकों की मुफ्त स्वास्थ्य जांच की गयी। शाखा प्रबंधक महेश कुमार के अनुसार बैंक में पेंशनधारियों सहित अन्य बुजुर्ग सहित खाताधारकों का ग्रामीण चिकित्सक दिलीप कुमार द्वारा स्वास्थ्य जांच करायी गयी। जांच के बाद ग्राहकों को बैंक की ओर से मास्क दिया गया। मौके पर लेखा पदाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार, फील्ड ऑफिसर शरद प्रसाद, लेखापाल ब्रजेश कुमार एवं रूपेश कुमार ने भी वैक्सिन लेने की अपील की। मौके पर गार्ड मुन्ना साह, केटिंन बॉय टुल्लू कुमार, सीएसपी संचालक कन्हैया कुमार आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें