ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई ससुरालवालों पर लगाया बेटी को अगवा करने का आरोप

ससुरालवालों पर लगाया बेटी को अगवा करने का आरोप

खैरा थाना के टिहिया निवासी खागो दास ने थाना में आवेदन देकर ससुराल वालों पर बेटी को अगवा कर गायब कर देने का आरोप लगाया...


ससुरालवालों पर लगाया बेटी को अगवा करने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 18 Nov 2018 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

खैरा थाना के टिहिया निवासी खागो दास ने थाना में आवेदन देकर ससुराल वालों पर बेटी को अगवा कर गायब कर देने का आरोप लगाया है।

थाने में दिये आवेदन में खागो दास ने कहा है कि उनकी बेटी शोभा की शादी सोनो थाना के लखनकियारी गांव के गुरुचरण रविदास के बेटे विजय रविदास के साथ 14 वर्ष पूर्व हुई थी। इस दौरान उसकी बेटी ने पांच बच्चों को जन्म दिया जिसमें तीन लड़की व दो लड़का हंै।

अचानक 15 नवम्बर को मेरा दामाद फोन कर यह पूछता है आपकी बेटी आपके पास है क्या ? इस बात पर मैने चौंक कर पूछा कि क्या हुआ यहां क्यूं आयेगी तब दामाद ने बताया कि मारपीट हुई थी उसके बाद से गायब है। खागो दास ने आवेदन में दावा किया है कि दामाद विजय रविदास, उसके पिता गुरुचरण रविदास व माता तारा देवी ने ही षड्यंत्र रच कर उसकी बेटी को अगवा करवा कर कहीं अन्यत्र छिपा दिया है।

एसएचओ उमेश प्रसाद ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। मालूम हो कि दामाद और बेटी के साथ मारपीट के बाद से शोभा गायब है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें