ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईफिल्म ‘पद्मावती के विरोध में एबीवीपी ने पुतला फूंका

फिल्म ‘पद्मावती के विरोध में एबीवीपी ने पुतला फूंका

‘याचना नहीं अब रण होगा, संघर्ष महाभीषण होगा रश्मिरथी की पंक्तियों को नारों के रूप मे ंउदृत करते हुए सोमवार की शाम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े विद्यार्थियों ने पद्मावती फिल्म का विरोध...

फिल्म ‘पद्मावती के विरोध में एबीवीपी ने पुतला फूंका
हिन्दुस्तान टीम,जमुईTue, 21 Nov 2017 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

‘याचना नहीं अब रण होगा, संघर्ष महाभीषण होगा रश्मिरथी की पंक्तियों को नारों के रूप मे ंउदृत करते हुए सोमवार की शाम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े विद्यार्थियों ने पद्मावती फिल्म का विरोध किया।

पद्मावती फिल्म पर रोक लगाए जाने की मांग को लेकर जमुई शहर में विरोध मार्च निकाला गया। आंदोलन में शामिल विद्यार्थी फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। कचहरी चौक के समीप विद्यार्थियों ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादूकोण का पुतला फूंका। आंदोलन का नेतृत्व विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री संतोष राणा कर रहे थे। कचहरी मोड़ के समीप सभा का आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए अभाविप के नेताओं ने कहा कि पद्मावती को किसी जात से जोड़ने की जरूरत नही है। पद्मावती हिन्दुस्तान की बीर महिला थी। महिलाओं की आन-बान और शान रही है। इस फिल्म में कई तरह के गलत दृश्य दिखाकर न सिर्फ इतिहास से छेड़छाड़ किया गया है बल्कि महिलाओं का भी अपमान किया गया है। हिन्दू धर्म के साथ खिलवाड़ किया गया है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। नेताओं ने कहा कि इस फिल्म पर शीघ्र रोक लगाया जाय अन्यथा पूरे देश में आंदोलन तेज होगा। परिषद से जुड़े नेताओं ने कहा कि 1 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया गया है। बंद की सफलता के लिए विद्यार्थी परिषद पूरी ताकत झोंकेगी।

इस मौके पर विक्रम सिंह, विशाल सिंह, राहुल कुमार, शिवराज ,अंकूर कुमार, सौरभ कुमार, निशू कुमार, रितिक कुमार, सन्नी सिंह, सत्यप्रकाश सिंह, मोहित सिंह, कुंदन यादव, चिक्कू कुमार, हर्ष सिंह के अलावा कई लोगों ने अपने विचार रखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें