ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई28 सौ करोड़ से झाझा से चकाई रेल लाइन पर होगा काम

28 सौ करोड़ से झाझा से चकाई रेल लाइन पर होगा काम

झाझा स्टेशन पर गुरुवार को फुट ओवरब्रिज (एफओबी) एवं स्टेशन पर यात्री सुविधा संबंधी संसाधनों के उन्नयन के लिए करीब आठ करोड़ रुपये की लागत वाली योजनाओं का शिलान्यास लोजपा संसदीय समिति के अध्यक्ष सह...

28 सौ करोड़ से झाझा से चकाई रेल लाइन पर होगा काम
हिन्दुस्तान टीम,जमुईThu, 13 Dec 2018 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

झाझा स्टेशन पर गुरुवार को फुट ओवरब्रिज (एफओबी) एवं स्टेशन पर यात्री सुविधा संबंधी संसाधनों के उन्नयन के लिए करीब आठ करोड़ रुपये की लागत वाली योजनाओं का शिलान्यास लोजपा संसदीय समिति के अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने किया।

सभा को संबोधिति करते हुए उन्होंने कहा कि 28 सौ करोड़ से झाझा से चकाई रेल लाइन पर होगा काम। उन्होंने कहा कि लोजपा पूरी मजबूती के साथ एनडीए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है,किसी भी सूरत में महागठबंधन के साथ जाने का सवाल ही उत्पन्न नहीं होता है। उन्होंने कहा कि उनके बयान को महागठबंधन वालों ने शायद अन्यथा ले लिया उन्होंने विकास की बात कही थी और पीएम मोदी जी भी सिर्फ विकास की बातें करते हैं,पीएम ने कभी मंदिर-मस्जिद की बातें नहीं की है।

लोजपा नेता ने अपने चुनावी क्षेत्र को लेकर उठ रही तमाम अटकलों पर भी पूर्ण विराम लगासते हुए कहा कि वे जब भी लड़ेंगे सिर्फ जमुई से ही लड़ेंगे,हाजीपुर से नहीं। मौके पर दानापुर के डीआरएम रंजन प्रकाश ठाकुर समेत रेल एवं एनडीए के अनेकों लोग मौजूद थे। मंच संचालन दानापुर के सीनि. डीएफएम मंजरूल हसन ने किया। सांसद ने झाझा के मेमू शेड के विस्तारीकरण को पिछले बजट में स्वीकृत 6.31 करोड़ की योजनाओं का भी शिलान्यास किया। शिलान्यास समारोह के डेढ़ घंटे के कार्यक्रम के दौरान सांसद का पूरा संबोधन अपने द्वारा जमुई जिले में कराए गए कार्यों पर ही रहा। कहा,बीते तीन सालों तक केंद्र व राज्य में विरोधाभासी सरकारें होने से विकास के उनके हर प्रयास में प्रदेश व जिला प्रशासन बाधाएं खड़ी करता रहा था। पर,अब दोनों जगह एनडीए की ही सरकार यानि पीएम के शब्दों में डबल इंजन लग गया है।

इसलिए अब विकास का हर कार्य हो रहा है और तेजी से हो रहा है। अपने पिता की इमानदारी का हवाला देते हुए कहा कि पिता के चार दशक व उनके चार सालों के कार्यकाल पर कभी कोई एक पैसे के भी घपले की उंगली नहीं उठा पाया है। कहा,आज जैसे उनके पिता के प्रयास से हाजीपुर दुनियां के मानचित्र पर चमक रहा है,वैसा ही वे जमुई लोस क्षेत्र को भी दुनियां के मानचित्र पर चमकता देखना चाहते हैं। मौके पर जमुई जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स की रेल उप समिति के चेयरमैन सीताराम पोद्दार एवं जदयू के रामस्वरूप पंडित ने रेल क्षेत्र में बसे फुटपाथी दुकानदारों को सुव्यवस्थित ढंग से बसाए जाने को ले कोई योजना लाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बरनार जलाशय योजना पर भी काम किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें