ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई27 कार्टन विदेशी शराब जब्त, तस्कर फरार

27 कार्टन विदेशी शराब जब्त, तस्कर फरार

पुलिस-प्रशासन की ओर से शराब की अवैध तस्करी पर रोक लगाने को लेकर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस कारण उत्पाद विभाग को शुक्रवार को दूसरे दिन...

27 कार्टन विदेशी शराब जब्त, तस्कर फरार
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSat, 19 Jun 2021 05:20 AM
ऐप पर पढ़ें

जमुई। संवाद सूत्र

पुलिस-प्रशासन की ओर से शराब की अवैध तस्करी पर रोक लगाने को लेकर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस कारण उत्पाद विभाग को शुक्रवार को दूसरे दिन सफलता हाथ लगी है। उत्पाद विभाग के अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि बटिया उत्पाद बैरियर के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक चार पहिया वाहन को जब्त किया गया, जिसमें से 27 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गयी।

उन्होंने कहा कि तस्कर द्वारा उपयोग में लाये गये वाहन पर बोकारो से पटना तक का पास का स्टीकर चिपका हुआ था। उन्होंने कहा कि भीड़ का फायदा उठाकर शराब तस्कर और चालक भागने में सफल हो गया। उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। लेकिन सवाल उठता है कि जिला मुख्यालय या फिर जिले के अन्य प्रखंडों में शराब की बिक्री पर रोक क्यों नहीं लगा पा रही है उत्पाद विभाग? हिन्दुस्तान को मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय सहित अन्य प्रखंड़ों में शराब की होम डिलिवरी धड़ल्ले से जारी है लेकिन उत्पाद विभाग या फिर पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लग रही। जानकारी ये भी मिल रही है कि पुलिस और उत्पाद विभाग के कुछ अधिकारियों की मिली भगत का नतीजा है कि जमुई में शराब की बिक्री हो रही है और शराब पीने के शौकीन लोग चाहे वो आम हो या खास सरकार के शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाते नजर आ रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें