DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमुई जिले के 113 बैंक शाखाओं के अधिकारी व कर्मचारी रहेंगे हड़ताल पर

जमुई जिले के 113 बैंक शाखाओं के अधिकारी व कर्मचारी  रहेंगे हड़ताल पर

जमुई जिले के 113 बैंक शाखाओं के अधिकारी व कर्मचारी रहेंगे हड़ताल पर

30 और 31 मई को बैंक अधिकारी और कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। सिर्फ चतुर्थवर्गीय कर्मचारी हड़ताल से अलग है। हड़ताल को सफल बनाने के लिए कर्मचारियों और अधिकारियों ने तैयारी पूरी कर ली है।

बैंकर्स एसोसिएशन के निर्देश पर दो दिवसीय हड़ताल का आह्वान किया गया है। वेतन वृद्धि को लेकर यह आंदोलन का निर्णय लिया गया है। एलडीएम मिथलेश कुमार ने बताया कि जिले में 113 शाखा के अधिकारी और कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। उन्होंने बताया कि पांच साल के भीतर बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों का वेतन वृद्धि की जाता है। लेकिन इस मामले में काफी कम वेतन वृद्धि होने की सूचना है जिसके कारण हड़ताल की गयी है। उन्होंने बताया कि हड़ताल के दौरान कोई भी काम बैंक में नहीं होगा।

उन्होंने बताया कि जिन्हें 30 तक सरकारी तथा गैर सरकारी कर्मचारियों को वेतन की राशि भेजी जाती है वह हड़ताल के बाद ही जाएगी। ऑटो रिलीज फंड भी जारी नहीं किया जाएगा। कोई भी काम नहीं होगा। बैंक के सभी काम कार्य ठप रहेंगे। उन्होंने बताया कि एटीएम में जब तक रुपये रहेंगे तब तक लोग इसका लाभ ले सकते है। वहीं हड़ताल को लेकर जमुई के अलावा झाझा बैंक में ग्राहकों की भीड़ अधिक रही। लोग रुपये निकालने के लिए सुबह से ही बैंकों में पहुंचे थे। पूरे दिन कर्मचारी भी रुपये भुगतान करने में परेशान दिखे। हालांकि ग्रामीण बैंक हड़ताल से

अलग है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:113 bank branches of Jamui district will remain on strike