ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादबेमौसम बारिश से जहानाबाद में हर तरफ जलजमाव

बेमौसम बारिश से जहानाबाद में हर तरफ जलजमाव

जहानाबाद में मंगलवार को हुई बेमौसम बारिश से शहर की अधिकांश सड़के और गलियों झील में तब्दील हो गई। करीब सुबह सात बजे के बाद अचानक मौसम का मिजाज बदला। आसमान में काले बादल छा गए। दस बजे ही बारिश शुरू हो...

बेमौसम बारिश से जहानाबाद में हर तरफ जलजमाव
जहानाबाद | कार्यालय संवाददाताWed, 26 Feb 2020 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जहानाबाद में मंगलवार को हुई बेमौसम बारिश से शहर की अधिकांश सड़के और गलियों झील में तब्दील हो गई। करीब सुबह सात बजे के बाद अचानक मौसम का मिजाज बदला। आसमान में काले बादल छा गए। दस बजे ही बारिश शुरू हो गई। लगातार दो घंटे तक झमाझम बारिश हुई। इसके बाद भी आसमान से बूंदा-बांदी होती रही। बारिश के कारण शहर के सभी मोहल्लों की हालत नारकीय हो गई। बेमौसम बारिश ने शहर की साफ व सफाई व्यवस्था की कलई खोल कर रख दी।  शहर के कई प्रमुख पथों पर पानी जमा हो गया। 

एनएच 110 पर बने नए रेलवे अंडरपास से आवाजाही बारिश के कारण बंद हो गई। केवल पुराने अंडरपास से वाहनों का परिचान कराया जा रहा था।  बारिश के कारण नए अंडरपास में  पानी भर गया है। इसके कारण नए अंडरपास से वाहनों का परिचालन रोक दिया गया।  शहर के मोहल्लों की स्थिति तो बारिश के बाद और भी खराब हो गई है। शहर में बहुत सारे ऐसे मोहल्ले हैं, जहां की गलियों में बारिश के बाद पानी जमा हो गया है। 

ऐसे मोहल्ले में बारिश के पानी से नालियों की गंदगी गली में फैल गई है। जिसके कारण मोहल्लावासियों को उसी गंदे पानी में प्रवेश कर आना-जाना पड़ रहा है। गंदे पानी में प्रवेशकर आने-जाने में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जलजमाव के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। पूर्व वार्ड पार्षद अजीत कुमार, शैलेश कुमार ने बताया कि मेन रोड में करीब पांच माह से नालियों की सफाई नहीं हुई है।

बारिश के कारण खरीदारी पर भी पड़ा असर 
ईद को लेकर बाजार में आवश्यक सामानों की खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ लगी थी। झमाझम बारिश के कारण खरीदारी पर भी असर पड़ा। लोग जल्दी-जल्दी खरीदारी कर घर जाने को बेचैन दिख रहे थे। पानी में भींगते हुए ईद की खरीदारी की जा रही थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें