ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादकेन्द्र की गलत नीतियों से फैल रहा आतंकवाद

केन्द्र की गलत नीतियों से फैल रहा आतंकवाद

भाकपा-माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने शनिवार को कहा कि केन्द्र सरकार की नीतियों की विफलता से आतंकवाद फल-फूल रहा है। करपी में आयोजित भाजपा भगाओ-देश बचाओ रैली को संबोधित करते हुए दीपंकर...

केन्द्र की गलत नीतियों से फैल रहा आतंकवाद
करपी (अरवल) | निज संवाददाताSun, 17 Feb 2019 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भाकपा-माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने शनिवार को कहा कि केन्द्र सरकार की नीतियों की विफलता से आतंकवाद फल-फूल रहा है। करपी में आयोजित भाजपा भगाओ-देश बचाओ रैली को संबोधित करते हुए दीपंकर ने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर दिल दहला देने वाली हुई इस घटना से उनकी पार्टी और वे मर्माहत हैं। इस घटना की गहराई से जांच होनी चाहिए। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बहुत सारे चेकपोस्ट होने के बावजूद साढ़े तीन सौ किलो विस्फोटक लेकर आतंकवादी ने कैसे घटना को अंजाम दिया, यह सोचनेवाली बात है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव का समय है। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मूल समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाने की साजिश की जा रही है। 

दीपंकर ने कहा कि भाकपा-माले शहीद वीर जवानों की शहादत को सलाम करती है और पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ है। उन्होंने अर्द्धसैनिक बलों के जवानों को भी शहीद का दर्जा देने की मांग की। दीपंकर ने कहा कि धरती पर स्वर्ग के नाम से मशहूर कश्मीर के लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास गंभीरता से करना होगा। भाजपा वहां सत्ता में साझीदार रही, लेकिन कश्मीरियों के लिए कुछ भी नहीं किया। दीपंकर ने कहा कि रोजगार देने की जगह नौजवानों से रोजगार छीने जा रहे हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। बजट में किसानों के लिए छह हजार रुपये की मदद का एलान कर मोदी सरकार ने उल्टे किसानों को अपमानित करने का काम किया है। इस मामूली रकम से किसानों का कोई फायदा नहीं होने वाला है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें