ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार जहानाबादअंतरराजीय गिरोह के दो नाबालिग समेत छह चोर गिरफ्तार

अंतरराजीय गिरोह के दो नाबालिग समेत छह चोर गिरफ्तार

जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर चोरी की योजना बनाते पकड़ाये आरोपित, झारखंड के साहेबगंज जिला क्षेत्र के हैं निवासी ट्रेन और प्लेटफार्म पर यात्रियों के उड़ाता था मोबाइल व अन्य...

अंतरराजीय गिरोह के दो नाबालिग समेत छह चोर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादTue, 14 May 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर चोरी की योजना बनाते पकड़ाये आरोपित
छह मोबाइल फोन, चाकू व ब्लेड रेल पुलिस ने किया जब्त

झारखंड के साहेबगंज जिला क्षेत्र के हैं निवासी

ट्रेन और प्लेटफार्म पर यात्रियों के उड़ाता था मोबाइल व अन्य सामान

जहानाबाद, निज प्रतिनिधि। स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर जहानाबाद रेल थाने की पुलिस ने प्लेटफार्म और ट्रेनों में रेल यात्रियों के मोबाइल फोन या अन्य सामानों की चोरी करने वाले अंतरराजीय गिरोह के छह चोरों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो नाबालिग हैं। उन लोगों के पास से छह मोबाइल फोन, एक चाकू और ब्लेड जब्त किया गया है। रेल थानाध्यक्ष दीप नारायण यादव और अपर थानाध्यक्ष सुमन कुमार एवं अन्य बलों ने प्लेटफार्म नंबर एक के दक्षिण भाग में खदेड़कर उक्त चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। मंगलवार को चार अपराधियों को जेल भेजा गया जबकि नाबालिग दो लड़कों को गया पर्यवेक्षण गृह में भेजा गया है।

गिरफ्तार लोगों में सूरज कुमार चौधरी, अमित महतो, शेख इंजामुल, करण मोहली व दो नाबालिग लड़के शामिल हैं। ये सभी झारखंड के साहेबगंज जिला अंतर्गत तेलझरी थाना अंतर्गत नया टोला महाराजपुर गांव के निवासी हैं। अपर थानाध्यक्ष सुमन कुमार के नेतृत्व मे चार आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जबकि नाबालिग लड़कों को पर्यवेक्षण गृह में भेजा गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है पुलिस सोमवार की शाम देर शाम प्लेटफार्म पर गश्त लगा रही थी। इस दौरान जीआरपी के पुराने थाना भवन की ओर उक्त सभी चार लोग झाड़ियों के पास संदिग्ध हालत में पाए गए। पुलिस को देखकर सभी ने भागने की कोशिश की जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। जब तलाशी ली गई तो उन लोगों के पास से छह मोबाइल फोन, ब्लेड और चाकू जप्त हुई। रेल पुलिस के अनुसार गिरफ्तार लोग राज्य के विभिन्न स्टेशनों पर और ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल फोन और अन्य सामान की चोरी किया करते थे, जिसका अपराधिक इतिहास भी है। भोजपुरी के आरा, पटना के राजेंद्र नगर के अलावे अन्य रेल थाने में उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं।

फोटो-14 मई जेहाना-15

कैप्शन-शहर स्थित रेल थाने में गिरफ्तार अंतरराजीय गिरोह के छह चोरों के बारे में जानकारी देते थानाध्यक्ष व अन्य।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें