DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › जहानाबाद › लखीमपुर खीरी की घटना को ले प्रतिवाद मार्च (पेज पांच के लिए )
जहानाबाद

लखीमपुर खीरी की घटना को ले प्रतिवाद मार्च (पेज पांच के लिए )

हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 08:11 PM
लखीमपुर खीरी की घटना को ले प्रतिवाद मार्च (पेज पांच के लिए )

अरवल। निज प्रतिनिधि

3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे के वाहन द्वारा रौंदे जाने से करीब 4 किसानों समेत आठ लोगों की मौत के खिलाफ प्रतिवाद मार्च का आयोजन किया गया।

करपी में प्रतिवाद जुलूस निकालने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन किया गया। करपी में आयोजित कार्यक्रम में भाकपा माले, नव निर्वाचित जिला पार्षद शाह शाद, पूर्व जिला पार्षद रविन्द्र यादव, राम कुमार सिन्हा के नेतृत्व में काफी संख्या में लोग शामिल हुए।

सभा को संबोधित करते हुए रविंद्र यादव ने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों के जनसंहार के जिम्मेदार अजय मिश्रा को अभी तक पद से नहीं हटाना किसानों के खिलाफ दमनात्मक रवैय्या को बढ़ावा देना है। केंद्र सरकार, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बर्खास्त करें। उनके पद पर बने रहने से जांच जांच निष्पक्ष तरीके से नहीं हो सकता है। वक्ताओं ने सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ प्रतिवाद करना होगा।

प्रतिवाद सभा को खेग्रामस के राज्य अध्यक्ष उपेंद्र पासवान, रविन्द्र यादव, नवनिर्वाचित जिला पार्षद शाह शाद, राम कुमार सिन्हा समेत कई नेताओं ने संबोधित किया । जबकि अध्यक्षता जिला कमिटी सदस्य मिथिलेश यादव ने की।

संबंधित खबरें