ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार जहानाबादमतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी के लिए निकल गई प्रभात फेरी

मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी के लिए निकल गई प्रभात फेरी

जहानाबाद,हिंदुस्तान प्रतिनिधि।पदाधिकारियों, निर्वाचन आइकॉनो अमित कुमार एवं अजीत कुमार तथा लोकतंत्र के प्रहरियों द्वारा दुकानों एवं प्रतिष्ठानों मे निर्वाचन लोगो लगाया...

मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी के लिए निकल गई प्रभात फेरी
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादMon, 27 May 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जहानाबाद,हिंदुस्तान प्रतिनिधि।
लोकसभा चुनाव के अवसर पर डीएम अलंकृता पांडे के निर्देशानुसार सोमवार को एडीएम ब्रजेश कुमार, उप विकास आयुक्त धनंजय कुमार एवं अपर समाहर्ता, विभागीय जांच विनय कुमार सिंह की संयुक्त अध्यक्षता में लोकतंत्र के प्रहरी के साथ प्रभातफेरी निकाल कर जहानाबाद नगर परिषद क्षेत्र के मतदाताओं से मतदान करने की अपील किया गया।

मतदाता जागरूकता प्रभातफेरी में पदाधिकारियों ने मतदाताओं को 01 जून को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। पदाधिकारियों, निर्वाचन आइकॉनो अमित कुमार एवं अजीत कुमार तथा लोकतंत्र के प्रहरियों द्वारा दुकानों एवं प्रतिष्ठानों मे निर्वाचन लोगो लगाया गया। साथ ही बताया गया कि सभी मतदाताओं के लिए सभी मतदान केन्द्रों पर सभी सुविधाएं दी गई है। आप अपने -अपने मतदान केंद्र पर जाकर मतदान करें और अपने आसपास के मतदाताओं को ले जाए। उन्होंने बताया कि आप सभी मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जहानाबाद जिले के लोकतंत्र के प्रहरियों द्वारा स्पेशल छूट दिया जा रहा है। आप मतदान केन्द्र जाएं और मतदान कर आपना सेल्फी ले और ऑफर का लाभ उठाएं।

फोटो-27 मई जेहाना-22

कैप्शन-शहर में प्रभातफेरी निकाल मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करते अधिकारी व कर्मी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।