ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादजहानाबाद: ट्रैक्टर और टेंपो के बीच हुई टक्कर में एक की मौत, चार घायल

जहानाबाद: ट्रैक्टर और टेंपो के बीच हुई टक्कर में एक की मौत, चार घायल

नगर थाना क्षेत्र के घोसी मोड़ के समीप एक पेट्रोल पंप के पास रविवार की सुबह ट्रैक्टर और टेंपो के बीच हुई टक्कर में टेंपो पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।   इस दुर्घटना में इसी परिवार के चार लोग...

जहानाबाद: ट्रैक्टर और टेंपो के बीच हुई टक्कर में एक की मौत, चार घायल
जहानाबाद। निज प्रतिनिधिSun, 05 Apr 2020 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना क्षेत्र के घोसी मोड़ के समीप एक पेट्रोल पंप के पास रविवार की सुबह ट्रैक्टर और टेंपो के बीच हुई टक्कर में टेंपो पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।   इस दुर्घटना में इसी परिवार के चार लोग घायल हो गए।  घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।  

मृतक सुरेंद्र  डोम घोसी बाजार का निवासी था।  इस दुर्घटना में घायल रंजू डोम के वह मामा ससुर थे । घायल रंजू के अलावा उनकी पत्नी पिंकी देवी एवं दो बच्चे  आठ वर्षीया पूजा कुमारी और ढाई वर्षीय अनिल कुमार  का इलाज कराया गया।  

सूचना पाकर नगर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार अस्पताल में पहुंचकर एवं घटनास्थल पर जाकर मामले की तहकीकात की।  घटना के संबंध में बताया गया है कि रंजू डोम अपनी पत्नी और बच्चों को लाने के लिए असियावां गांव गए हुए थे । उसी दौरान उसके मम ससुर 55 वर्षीय सुरेंद्र डोम टेंपो पर सवार  हो गए।  उक्त पांचों टेंपो पर सवार होकर  असियावां से  परसबीघा थाना क्षेत्र के कसवां गांव  जा रहे थे।  घोसी की ओर से टेंपो रफ्तार में जहानाबाद की ओर आ रहा था।  उसी दौरान अचानक शहर के घोसी मोड़ से आगे एक पेट्रोल पंप से डीजल भरवा कर निकल  रहे ट्रैक्टर और टेंपो में टक्कर हो गई ।  इस दुर्घटना में टेंपो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।  टेंपो चालक के गिर जाने से उसे मामूली चोट आई जबकि टेंपो में सवार सुरेंद्र डॉम  की मौत हो गई और उक्त चार लोग घायल हो गए।  

हल्ला सुनकर आसपास के लोग दौड़े और आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा।  दुर्घटना के बाद मौका पाकर ट्रैक्टर चालक वाहन समेत फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें