ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबाददर्दनाक: 5 भाइयों का अपहरण; पीट-पीट कर तोड़ी टांगें, 3 की मौत

दर्दनाक: 5 भाइयों का अपहरण; पीट-पीट कर तोड़ी टांगें, 3 की मौत

परस बिगहा थाना क्षेत्र के मिश्र बिगहा गांव से सोमवार की रात अपराधी गिरोह के सदस्यों ने पांच भाइयों का अपहरण कर लिया और बधार में ले जाकर उनकी लाठी डंडों से जमकर पिटाई की। इस घटना में तीन भाइयों की मौत...

दर्दनाक: 5 भाइयों का अपहरण; पीट-पीट कर तोड़ी टांगें, 3 की मौत
हिन्दुस्तान टीम, नगर संवाददाता,जहानाबादTue, 12 Dec 2017 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

परस बिगहा थाना क्षेत्र के मिश्र बिगहा गांव से सोमवार की रात अपराधी गिरोह के सदस्यों ने पांच भाइयों का अपहरण कर लिया और बधार में ले जाकर उनकी लाठी डंडों से जमकर पिटाई की। इस घटना में तीन भाइयों की मौत हो गई जब्कि दो गंभीर रूप से घयल हैं। 

अराधियों ने 35 वर्षीय वीरेंद्र यादव, 30 वर्षीय भूषण कुमार, 24 वर्षीय ललित कुमार, 20 वर्षीय राजीव कुमार और सुरिष्टी कुमार को अगवा किया और उसके बाद पांचों भाइयों की लाठी डंडों से पिटाई कर टांगे तोड़ दीं। बताया गया है कि पांचों सहोदर भाइयों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया। इलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्ते में ही वीरेंद्र ने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष रितुराज ने मिश्र बिगहा में पहुंचकर मामले की जांच की और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। लेकिन अपराधी गांव छोड़कर फरार हैं। 

इस बात पर चल रहा था विवाद
थानाध्यक्ष ने बताया कि कुख्यात गेहुअन यादव और सहदेव यादव के बीच भूमि विवाद चल रहा था। इसी मामले को लेकर गेहुअन गिरोह के सदस्यों ने सोमवार की रात करीब 12 बजे सहदेव के घर को घेर लिया और कुछ अपराधी उनके घर में घुसकर पांचों भाइयों को पकड़कर अपने साथ बधार में ले गए और लाठी डंडे से उनकी पिटाई कर दी। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल की ड्यूटी लगा दी गई है। पुलिसकर्मी वहां कैंप कर रहे हैं। 

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार, सहदेव यादव के सात बेटे हैं। पांच बेटे एक मकान में सोमवार की रात सो रहे थे, जबकि दो बेटे दूसरे मकान में सोए हुए थे। दो भाइयों के दूसरे मकान में सोने के कारण उनके पास अपराधी नहीं पहुंच सके। इस कारण वह बच गए हैं। इधर, घटना के बाद सहदेव के घर पर कोहराम मचा हुआ है। कुछ लोग घायलों को इलाज कराने के लिए पटना गए हैं और कुछ लोग वीरेंद्र के दाह संस्कार की तैयारी में जुटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें