ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबाददेश के वीर सपूत तथा निष्ठा और समर्पण के प्रतिमूर्ति थे मुन्ना ठाकुर: सांसद

देश के वीर सपूत तथा निष्ठा और समर्पण के प्रतिमूर्ति थे मुन्ना ठाकुर: सांसद

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रामचरित्र ठाकुर के पुत्र के असामयिक निधन से मैं स्तब्ध हूं। शहीद मुन्ना ठाकुर सच्चे देश भक्त, अनुशासित और समर्पित सैनिक...

देश के वीर सपूत तथा निष्ठा और समर्पण के प्रतिमूर्ति थे मुन्ना ठाकुर:  सांसद
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादMon, 17 Jan 2022 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

हुलासंगज। निज संवाददाता

शहीद मुन्ना ठाकुर के असामयिक निधन की सूचना प्राप्त होने के बाद सांसद चंद्रेश्वर चंद्रवंशी ने शहीद के परिजनों से दूरभाष पर बात की। सांसद ने शोक संतप्त परिवार को धैर्य बंधाते हुए परिजनों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन देते हुए लोगों के भावनाओं और आकांक्षाओं के अनुरूप शहीद के सम्मान के लिए गंगापुर में सांसद निधि से द्वार बनाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रामचरित्र ठाकुर के पुत्र के असामयिक निधन से मैं स्तब्ध हूं। शहीद मुन्ना ठाकुर सच्चे देश भक्त, अनुशासित और समर्पित सैनिक थे। उन्होंने पुरे सेवा काल में जिम्मेवारी, निष्ठा और समर्पण के साथ राष्ट्र के प्रति जिम्मेवारी की भावना प्रदर्शित किया। उनके असामयिक निधन से न सिर्फ़ उनके परिवार को बल्कि समाज और देश को अपूर्णीय क्षति हुई है। उन्होंने परिजनों को बताया कि अभी वे राज्य से बाहर हैं लेकिन जल्द ही शहीद के परिवार के लोगों से मिलेंगे। इस बीच मुन्ना ठाकुर के परिजनों से तीरा पंचायत के कर्मठ समाज सेवी अरुण कुमार समेत मानवाधिकार संगठन के प्रखंड अध्यक्ष अजय कुमार ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

शहीद मुन्ना ठाकुर के नाम पर स्टेडियम का हो निर्माण: विधायक

घोसी विधायक रामबली सिंह यादव ने कला संस्कृति एवं युवा विभाग बिहार सरकार के मंत्री से स्टेडियम निर्माण के संबंध में पत्र देकर मांग की है । उन्होंने पत्र के माध्यम से बताया कि जहानाबाद जिला अंतर्गत घोसी विधानसभा क्षेत्र के तीन प्रखंड हुलासगंज मोदनगंज एवं काको में एक भी स्टेडियम नहीं है। गंगापुर हाई स्कूल के मैदान में स्टेडियम निर्माण कर उसका नामकरण शहीद मुन्ना ठाकुर खेल मैदान रखने की भी मांग की । उन्होंने पत्र के माध्यम से बताया है कि मुन्ना ठाकुर एक सैनिक थे जिनकी मौत ड्यूटी के दौरान मिजोरम में हो गयी थी। अंत्येष्टि के अवसर पर ग्रामीणों के साथ-साथ इलाके के हजारों लोगों द्वारा यह मांग की गई थी। इसके अलावा उन्होंने मोदनगंज प्रखंड के सहिस्ताबाद हाई स्कूल, काको हाई स्कूल के खेल के मैदान तथा बौरी हाई स्कूल के खेल के मैदान में स्टेडियम की मांग रखी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें