ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादमैट्रिक की छात्रा लापता, अज्ञात पर केस दर्ज

मैट्रिक की छात्रा लापता, अज्ञात पर केस दर्ज

जहानाबाद, निज प्रतिनिधि।तीन मोबाइल फोन नंबर भी दिए गए हैं जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। घटना के संबंध में लापता लड़की की मां ने पुलिस को बताया है कि 21 फरवरी को दूसरी पाली की परीक्षा देने के...

मैट्रिक की छात्रा लापता, अज्ञात पर केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादFri, 23 Feb 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जहानाबाद, निज प्रतिनिधि।
शहर से 15 वर्षीया एक मैट्रिक की छात्रा (परीक्षार्थी) के लापता हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पटना जिला के नौबतपुर थाना अंतर्गत खरौना गांव की निवासी और लड़की की मां ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को किसी अज्ञात युवक के द्वारा कहीं छुपा कर रखने की जानकारी पुलिस को दी है। तीन मोबाइल फोन नंबर भी दिए गए हैं जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

घटना के संबंध में लापता लड़की की मां ने पुलिस को बताया है कि 21 फरवरी को दूसरी पाली की परीक्षा देने के बाद उनकी बेटी शास्त्री नगर मोहल्ला स्थित अपने एक संबंधी के घर में आई थी और शाम में कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली थी। उसके बाद वह लापता हो गई। खोज बीन की गई लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। प्राथमिकी की सूचक महिला का कहना है कि उनकी बेटी का एक मोबाइल फोन है जिसमें तीन अज्ञात नंबर थे। जब एक नंबर पर कॉल किया तो किसी लड़के की आवाज आई और उसने कहा कि उनकी बेटी 22 फरवरी को पहुंच जाएगी लेकिन वह नहीं आई। फिर राम कृष्ण नगर लिए तो फिर 90 फीट में रहने की बात कही। थक हारकर वे लोग वापस चले आए और पुलिस में मामला दर्ज कराया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें