ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार जहानाबादहल्की बारिश से मौसम हुआ सुहाना

हल्की बारिश से मौसम हुआ सुहाना

उमस भरी गर्मी से लोगों को मिली राहत , जहानाबाद में सोमवार की शाम हुई हल्की बारिश से उमस भरी गर्मी में कमी आई। मौसम सुहाना हुआ तो लोगों को गर्मी से राहत...

हल्की बारिश से मौसम हुआ सुहाना
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादMon, 24 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उमस भरी गर्मी से लोगों को मिली राहत
मई और जून महीने में न के बराबर हुई बारिश

जहानाबाद, नगर संवाददाता

जहानाबाद में सोमवार की शाम हुई हल्की बारिश से उमस भरी गर्मी में कमी आई। मौसम सुहाना हुआ तो लोगों को गर्मी से राहत मिली। हालांकि वर्षा नाम मात्र की ही हुई। इससे किसानों को कोई फायदा नहीं पहुंचा। लेकिन, तापमान में गिरावट आ गई। सोमवार की शाम से ही आसमान में बदल घिरने लगे थे। शाम करीब 8:00 बजे तेज पछुआ हवा चलनी शुरू हुई और इसी के साथ वर्षा की फुहारे पड़ी। लोगों ने वर्षा देख उम्मीद जताई कि ठीक-ठाक पानी गिर जाए तो जमीन में थोड़ी नमी आ जाए। लेकिन तेज हवा की वजह से बारिश टिक नहीं पाई। लेकिन शाम से तेज हवा चलने और हल्की बारिश होने से लोगों को राहत जरूर मिली है।

बता दे कि जहानाबाद में अप्रैल माह में ही बारिश हुई है। मई और जून महीने में जहानाबाद शहर में न के बराबर वर्षा हुई है। दो माह से वर्षा नहीं होने की वजह से सामान्य जन जीवन पर असर पड़ा है। पशु पक्षी हलकान हैं। जमीन में नमी बिल्कुल नहीं है। मिट्टी में नमी नहीं रहने की वजह से लोगों को इस साल गर्मी भी ज्यादा झेलनी पड़ रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement