ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादकिनारी बाजार में कोचिंग के लिए घर से निकली छात्रा का अपहरण

किनारी बाजार में कोचिंग के लिए घर से निकली छात्रा का अपहरण

पिता ने शादी की नीयत से अगवा करने का दर्ज कराया मामला, नगर थाना क्षेत्र के कल्पा ओपी अंतर्गत ककड़िया गांव की रहने वाली 19 वर्षीया कोचिंग की एक छात्रा का अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया...

किनारी बाजार में कोचिंग के लिए घर से निकली छात्रा का अपहरण
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादFri, 23 Feb 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पिता ने शादी की नीयत से अगवा करने का दर्ज कराया मामला
एक युवक और उनकी मां- बहन को किया गया नामजद आरोपित

जहानाबाद, निज प्रतिनिधि।

नगर थाना क्षेत्र के कल्पा ओपी अंतर्गत ककड़िया गांव की रहने वाली 19 वर्षीया कोचिंग की एक छात्रा का अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस सिलसिले में गांव के निवासी लड़की के पिता ने कल्पा ओपी में मामला दर्ज कराया है जिसमें शादी की नीयत से अगवा किए जाने का आरोप लगा ककड़िया के ही निवासी सचिन कुमार नामक युवक और उनकी मां एवं बहन को नामजद आरोपित किया गया है।

घटना के संबंध में लड़की के पिता ने पुलिस को बताया है कि 18 फरवरी को उनकी बेटी किनारी बाजार में संचालित कोचिंग में पढ़ने के लिए घर से 11 दिन में निकली थी। लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटी। उन लोगों ने खोज बीन शुरू किया तो पता चला की शादी की नीयत से ककड़िया का हीं रहने वाला सचिन कुमार और उनकी मां एवं बहन ने मिलकर उनकी बेटी को अगवा कर लिया है। लड़की के पिता ने तीन-चार दिनों तक सभी सगे - संबंधियों के यहां खोजबीन की लेकिन जब पता नहीं चला तब गुरुवार को कल्पा ओपी में मामला दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस को अपनी बेटी और आरोपित युवक का मोबाइल फोन का नंबर भी दिया है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस तकनीकी अनुसंधान कर रही है। कथित अगवा युवती को बरामद करने की दिशा में पुलिस प्रयासरत है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें