ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार जहानाबादशराब की भट्ठियां ध्वस्त कर जावा महुआ किया नष्ट

शराब की भट्ठियां ध्वस्त कर जावा महुआ किया नष्ट

छापेमारी में शराब मामले के आरोपितों समेत सात गिरफ्तार, फरार अभियुक्तों और शराब के कारोबारियों को पकड़ने के लिए जिले में चलाए जा रहे छापेमारी अभियान के दौरान शराब बनाने की दो भट्ठियां तोड़ी...

शराब की भट्ठियां ध्वस्त कर जावा महुआ किया नष्ट
default image
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादMon, 24 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

छापेमारी में शराब मामले के आरोपितों समेत सात गिरफ्तार
एक बाइक व 32 लीटर निर्मित महुआ शराब हुई जब्त

जहानाबाद, निज प्रतिनिधि। फरार अभियुक्तों और शराब के कारोबारियों को पकड़ने के लिए जिले में चलाए जा रहे छापेमारी अभियान के दौरान शराब बनाने की दो भट्ठियां तोड़ी गयी। एक क्विंटल से अधिक जावा महुआ विनष्ट किया गया। पुलिस ने एक बाइक और निर्मित महुआ शराब जब्त करने में सफलता हासिल किया है। एसपी अरविंद प्रताप सिंह के हवाले से यह जानकारी दी गई।

खबर के अनुसार नगर थाने की पुलिस दक्षिणी दौलतपुर बाईपास के पास चेकिंग अभियान चला रही थी। उस दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग पुलिस को देखकर भागने लगे जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। गिरफ्तार युवक धीरज कुमार और विशाल कुमार नगर थाना क्षेत्र के ही रामगढ़ मोहल्ले के निवासी हैं। इन लोगों के पास काले रंग की बाइक और बैग में रखी 15 लीटर शराब जब्त हुई। शराब का धंधा करने के आरोप में दोनों युवकों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

छापेमारी में पांच अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी की गई जिसमें चार पूर्व के अपराधिक मामले के आरोपित हैं। एक अन्य व्यक्ति की गिरफ्तारी शराब मामले में की गई है। सभी को जेल भेजा गया है। सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने जरकीनों में छिपाकर रखा हुआ 120 किलो जावा महुआ जब्त किया जिसे नष्ट कर दिया गया। धंधेबाजों ने दो भट्ठियां भी बनाई थी जिसे तोड़ा गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।