ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादवाहन जांच के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद (पेज तीन के लिए )

वाहन जांच के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद (पेज तीन के लिए )

भिंडी की बोरियों में छुपाकर ले जायी जा रही थी शराब, झारखंड से पटना भेजा जा रहा था शराब की खेप, 1380 बोतल में 444 लीटर है अंग्रेजी...

वाहन जांच के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद (पेज तीन के लिए )
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादSat, 11 Sep 2021 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भिंडी की बोरियों में छुपाकर ले जायी जा रही थी शराब

पिकअप वैन को किया गया जब्त, चालक और सहायक चालक हुए गिरफ्तार

झारखंड से पटना भेजा जा रहा था शराब की खेप

इंफो-

1380 बोतल में 444 लीटर है अंग्रेजी शराब

मखदुमपुर। निज संवाददाता

यूं तो पंचायत चुनाव को लेकर एनएच 83 पर वाहनों की जांच हो रही है। इसी क्रम में शनिवार की सुबह मखदुमपुर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बताया जाता है कि मखदुमपुर थाने की पुलिस एनएच 83 पर वाहन जांच कर रही थी। इसी दौरान एक पिकअप वैन को रोका गया। शक के आधार पर पिकअप वैन की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पिकअप वैन से 1380 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। उपरोक्त बरामद बोतल में 444 लीटर शराब रखा गया था। पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर लिया और चालक सिकंदर यादव और सहायक चालक विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चालक और उप चालक झारखंड राज्य के बोकारो के रहने वाले हैं। कुल 50 कार्टन में उपरोक्त शराब रखे गए थे। सभी शराब ऋच केयर विस्की बताया जाता है। जो 750 एमएम, 180 एमएल और 360 एमएल की बोतलों में थी। बरामद शराब की झारखंड सरकार की निर्धारित कीमत चार लाख 44 हजार से अधिक आंकी जा रही है। जबकि बिहार के बाजार में उसका कीमत कई गुणा अधिक बतायी जा रही है।

बोकारो से खरीद कर लाया जा रहा था शराब

पिकअप वैन में बोकारो से खरीदकर उक्त शराब को परसा बाजार भेजा जा रहा था। भिंडी की बोरियों में छुपाकर शराब रखे गए थे। पूछताछ के दौरान चालक ने बताया कि हमें यह शराब का खेप पटना के परसा बाजार तक पहुंचाना था। वहां से किसी और पार्टी को डिलेवरी देना था। जिसकी जानकारी उसे नहीं दी गई थी। थानाध्यक्ष रंजय कुमार ने बताया कि पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि सफेद रंग की बोलेरो से शराब की खेप पटना भेजी जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जुड़े माफियाओं की तलाश की जा रही है। फिलहाल चालक और खलासी पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

फोटो-11 सितम्बर जेहाना-03

कैप्शन-मखदुमपुर में बरामद शराब की जानकारी देते थाना प्रभारी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें