ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादबैंकों में लंबित आवेदनों का निपटारा कर केसीसी व पीएमईजीपी के तहत लोन दें

बैंकों में लंबित आवेदनों का निपटारा कर केसीसी व पीएमईजीपी के तहत लोन दें

कुर्था, एक संवाददाता। कुर्था प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ जियाउल हक की अध्यक्षता में प्रखंड के सभी बैंक के पदाधिकारी के साथ प्रखंड स्तरीय बैंकर्स कमेटी की बैठक...

बैंकों में लंबित आवेदनों का निपटारा कर केसीसी व पीएमईजीपी के तहत लोन दें
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादTue, 28 Nov 2023 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कुर्था, एक संवाददाता। कुर्था प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ जियाउल हक की अध्यक्षता में प्रखंड के सभी बैंक के पदाधिकारी के साथ प्रखंड स्तरीय बैंकर्स कमेटी की बैठक हुई। जिसमें एलडीएम जयनाथ झा उपस्थित रहे।
बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ जियाउल हक ने सभी बैंक शाखा प्रबंधकों से अनुरोध किया कि केसीसी, पशुधन योजना सहित अन्य कल्याणकारी योजनाओं में अधिक से अधिक लोगों को आच्छादित करें। उन्होंने आपसी तालमेल और समन्वयक से जरूरतमंद लोगों को ऋण देने की आवश्यकता पर बल दिया। बैंकों में लंबित आवेदनों का निपटारा कर जरूरतमंद लोगों को सरकार द्वारा आयोजित योजना केसीसी, पीएमईजीपी, एवं अन्य योजना संबंधित चर्चा की एवं लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करने पर बल दिया। वहीं भारत विकास संकल्प यात्रा को लेकर विचार विमर्श किया। इस बैठक में अग्रणी बैंक प्रबंधक जयनाथ झा ने उपस्थित सभी बैंक प्रबंधकों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार के द्वारा लक्षित योजनाओं को पूरा करने का विशेष बल दे, जिससे कि सरकार के द्वारा मानक लक्ष्य पूरा किया जा सके। इस संबंध में बीडीओ डॉ जियाउल हक ने बताया कि बैंक अधिकारियों द्वारा सरकारी योजनाएं जैसे पीएमईजीपी पीएम एफएमई, मुद्रा स्वनिधि जैसे ऋण योजना इत्यादि योजनाओं पर चर्चा की गयी। इस मौके पर पीएनबी कुर्था शाखा प्रबंधक संतोष कुमार,यूनियन बैंक शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार सहित अन्य बैंकों के शाखा प्रबंधक मौजूद थे।

फोटो-28 नवम्बर अरवल-14

कैप्शन-कुर्था प्रखंड कार्यालय में बैंक कर्मियों के साथ बैठक करते प्रखंड विकास पदाधिकारी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें