ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादटेहटा के होटल संचालक से मांगी पांच लाख की रंगदारी

टेहटा के होटल संचालक से मांगी पांच लाख की रंगदारी

टेहटा मेला रोड में होटल का संचालन करने वाले दुकानदार अशोक प्रसाद से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। बदमाशों ने उक्त दुकानदार के घर और दुकान पर लिफाफे में बंद पत्र फेंककर रुपये की मांग की है।...

टेहटा के होटल संचालक से मांगी पांच लाख की रंगदारी
जहानाबाद | निज प्रतिनिधिWed, 26 Feb 2020 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

टेहटा मेला रोड में होटल का संचालन करने वाले दुकानदार अशोक प्रसाद से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। बदमाशों ने उक्त दुकानदार के घर और दुकान पर लिफाफे में बंद पत्र फेंककर रुपये की मांग की है। रंगदारी मांगने से संबंधित पत्र को पढ़कर दुकानदार और उनका परिवार भयभीत है और इसकी सूचना टेहटा ओपी की पुलिस को दिया है। हालांकि ओपी प्रभारी बैरिस्टर पासवान ने पत्र पढ़कर इसे किसी सिरफिरे की करतूत मान रहें हैं और मामले की जांच कर रहे हैं। 

बताया गया है कि मंगलवार की सुबह दुकानदार की पुत्री ने घर की खिड़की के पास उक्त लिफाफे को पाया और अपने पिता को दिया। लिफाफे पर किसी पढ़े व्यक्ति के द्वारा दुकानदार का नाम और पता लिखा हुआ था जबकि उसके भीतर रखे पत्र पर किसी अनपढ़ के द्वारा किसी तरह लिखकर दुकानदार से पांच लाख की रंगदारी नही देने पर अंजाम भुगतने  की धमकी लिखी हुई थी। जब दुकानदार मेला रोड स्थित अपनी दुकान पर आए तो वहां भी उसी तरह का पत्र उनकी दुकान पर रखा हुआ था।

जांच के क्रम में प्रथम दृष्टया ओपी प्रभारी का मानना है कि उक्त मामला किसी सिरफिरे के द्वारा नाहक परेशान करने की नीयत से किया गया प्रतीत हो रहा है। फिर भी मामले की तहकीकात की जा रही है। बता दें कि विगत दो महीने से टेहटा और मखदुमपुर के इलाके में अपराधियों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें