ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादमोटर बाइक पार्ट्स दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

मोटर बाइक पार्ट्स दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

शहर स्थित ताज रेस्ट हाउस के समीप शहर की सबसे बड़ी मोटरबाइक पार्ट्स की दुकान में गुरुवार की रात भीषण आग लग गई। इस घटना में दुकान में रखे लाखों रुपए मूल्य के सामान जलकर राख हो गए। दुकान के संचालक...

मोटर बाइक पार्ट्स दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख
जहानाबाद। लाइव हिन्दुस्तानFri, 26 Oct 2018 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर स्थित ताज रेस्ट हाउस के समीप शहर की सबसे बड़ी मोटरबाइक पार्ट्स की दुकान में गुरुवार की रात भीषण आग लग गई। इस घटना में दुकान में रखे लाखों रुपए मूल्य के सामान जलकर राख हो गए।

दुकान के संचालक संजय कुमार ने बताया कि इस घटना में लगभग 15 लाख रुपये की क्षति का अनुमान है। उन्होंने शंका जाहिर की है कि किसी ने उनकी दुकान में जानबूझकर आग लगा दी है। घटना गुरुवार की रात लगभग दो बजे की बताई जा रही है। संचालक का कहना है कि गुरुवार की रात लगभग सवा दो बजे रेस्ट हाउस के मैनेजर ने फोन कर सूचना दी की उनकी दुकान से धुआं निकल रहा है। सूचना मिलने के बाद वह तुरंत दुकान के लिए निकल पड़े। दुकान के समीप पहुंचे तो देखा कि दुकान के भीतर से काफी तेज धुआं निकल रहा है। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस और फायर बिग्रेड को दी।

सूचना मिलने के बाद दस मिनट के भीतर पुलिस और दमकल भी पहुंच गया। दमकल से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। शुरुआत में शंका जाहिर की जा रही थी कि शार्ट सर्किट से आग लगी है। लेकिन, धीरे-धीरे दुकानदार को आभास हुआ कि किसी ने जानबूझकर उसकी दुकान में आग लगा दी है।

इस संदर्भ में दुकानदार ने नगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। दुकानदार की शिकायत पर पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी है। इधर, अगलगी की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार की अहले सुबह से ही स्थानीय व्यवसाई और उसे जानने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना से शहर के व्यवसाई भी काफी हैरत में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें