ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादसब्जी मंडी हाट एरिया में महिला चोर सक्रिय, एक हिरासत में

सब्जी मंडी हाट एरिया में महिला चोर सक्रिय, एक हिरासत में

दो महिलाओं के बैग से उचक्के ने उड़ाये रुपये, शहर के सब्जी मंडी हाट एरिया में इन दिनों महिला चोर - उचक्के की कारस्तानी बढ़ गई है और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा...

सब्जी मंडी हाट एरिया में महिला चोर सक्रिय, एक हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादWed, 21 Feb 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दो महिलाओं के बैग से उचक्के ने उड़ाये रुपये
आभूषण खरीदकर निकली महिला का पर्स उड़ाते पकड़ी गई युवती

सीसीटीवी में आरोपित की कारस्तानी है कैद, हो रही पूछताछ

जहानाबाद, निज प्रतिनिधि। शहर के सब्जी मंडी हाट एरिया में इन दिनों महिला चोर - उचक्के की कारस्तानी बढ़ गई है और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। भीड़ के बीच ग्राहकों के बैग का चेन खोलकर उसमें रखे रुपए और आभूषण की चोरी कर ली जा रही है। बुधवार को हाट इलाके में तीन महिलाओं के साथ ऐसी ही घटना हुई। लोगों ने एक महिला चोर को रंगे हाथ पकड़ा है। उसे नगर थाने की पुलिस के हवाले किया गया है। आरोपित महिला चोर अपना नाम रेणु देवी और घर का पता पटना बता रही है। उसके नाम और पते का सत्यापन किया जा रहा है।

इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा का कहना है कि चोरी करने के आरोप में एक आभूषण दुकान के पास से लोगों ने पकड़कर एक महिला को पुलिस के हवाले किया है, लेकिन किसी के भी द्वारा देर शाम तक प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कोई आवेदन नहीं मिला है। पुलिस घटना के संबंध में सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबर के अनुसार बुधवार को काजी सराय की निवासी पुष्पा देवी नामक एक महिला के बैग से 850 रुपए, सब्जी मंडी से नीलू कुमारी नामक एक युवती के थैले से पांच सौ रुपये की चोरी कर ली गई। एक आभूषण दुकान से जाफरगंज मोहल्ले की निवासी नूराशा खातून नामक महिला आभूषण खरीद कर बाहर निकली थी। इस दौरान आरोपित ऊक्त महिला उनके झोले का चेन खोलकर उसमें रखे आभूषण के पर्स को निकाल रही थी जिसका आभास जाफरगंज निवासी महिला को हो गया और उन्होंने उसे पकड़ लिया। हल्ला किया। भीड़ लग गई। इसकी सूचना पाकर नगर थाने की महिला पुलिस आरोपित को नगर थाने लाई। उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि सब्जी मंडी एरिया में पूर्व में भी महिला चोर के द्वारा घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

फोटो-21 फरवरी जेहाना-18

कैप्शन-शहर स्थित बाजार से महिला चोर को हिरासत में लेकर थाने लाती पुलिस।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें