ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादसड़क दुर्घटना में घायल युवक को बीडीओ ने पहुंचाया सदर अस्पताल

सड़क दुर्घटना में घायल युवक को बीडीओ ने पहुंचाया सदर अस्पताल

रामपुर । एक संवाददाता मुख्य अतिथी आरएसएस रोहतास विभाग के विभाग संघचालक गणेश पांडेय मौजूद थे मुख्य अतिथी आरएसएस रोहतास विभाग के विभाग संघचालक गणेश पांडेय मौजूद...

सड़क दुर्घटना में घायल युवक को बीडीओ ने पहुंचाया  सदर अस्पताल
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 31 Oct 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर । एक संवाददाता

सबार भभुआ मुख्य पथ के सिमरिया मोड़ के पास शनिवार की देर रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए रामपुर बीडीओ संजय पाठक द्वारा घायल को एंबुलेंस के माध्यम से भभुआ सदर अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां इलाज हुआ। रामपुर बीडीओ संजय पाठक ने बताया कि मैं पंचायत चुनाव के ड्यूटी कर रात्रि के करीब 12:00 बजे अपने निवास भभुआ जा रहा था। देखा कि सेमरिया मोड़ के पास पथ पर ही बाइक व हेलमेट पड़ा हुआ है। वाहन रोककर देखा गया तो बगल में एक युवक गिरा है तथा दर्द से कराह रहा है। जिसकी जानकारी स्थानीय थाने व सदर अस्पताल भभुआ को दूरसंचार के माध्यम से दी गई। जानकारी मिलते ही एंबुलेंस आने के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजवाया गया। जहां इलाज के बाद युवक स्वस्थ है। घायल युवक सोनहन थाना क्षेत्र के मींव गांव का मनोज राम बताया जाता है, जो जिला में किसी वरीय पदाधिकारी का वाहन चलाने का काम करता है। ए.स.

युवाओं में खेल की भावना को ले क्रिड़ा भारती की हुई बैठक

भभुआ। जिले के पाराडाइज चिल्ड्रेन एकेडमी स्कूल कुदरा में रविवार को क्रिड़ा भारती रोहतास-कैमूर की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता क्रिड़ा भारती के प्रदेश अध्यक्ष सह काराकाट के पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने की। मुख्य अतिथी आरएसएस रोहतास विभाग के विभाग संघचालक गणेश पांडेय मौजूद थे। बैठक की शुरुआत में खिलाडियों के अराध्य हनुमान जी व सरदार पटेल के तैलचित्र पर माल्यापर्ण कर किया गया। बैठक में क्रिड़ा भारती कैमूर इकाई का गठन किया गया। जिसमें धर्मेन्द्र कुमार सिंह को अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी गई। संतोष कुमार को मंत्री, प्रमोद कुमार सिंह व रणधीर प्रताप सिंह को सह मंत्री, राजेश कुमार चौबे को उपाध्यक्ष का दायित्व दिया गया। वहीं बैठक में कार्यकारणी के विस्तार पर चर्चा की गई। अध्यक्ष ने कहा कि क्रिड़ा भारती पूर्ण रुप से खेल-खिलाड़ियों का संगठन है। इससे जुड़कर युवा अपना कैरियर बना सकते है। ए.स.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें