ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार जहानाबादऑटो चालकों की मनमानी से टेहटा बाजार में आय दिन लगता है जाम

ऑटो चालकों की मनमानी से टेहटा बाजार में आय दिन लगता है जाम

प्रखंड के टेहटा बाजार में टेंपो पड़ाव की नहीं है व्यवस्था, प्रखंड के टेहटा बाजार में टेंपो पड़ाव की व्यवस्था नहीं रहने से दिन भर जाम की स्थिति बनी रहती...

ऑटो चालकों की मनमानी से टेहटा बाजार में आय दिन लगता है जाम
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादSat, 15 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के टेहटा बाजार में टेंपो पड़ाव की नहीं है व्यवस्था
अतिक्रमण से लोगों को पैदल चलना भी हो जाता है मुश्किल

मखदुमपुर, निज संवाददाता।

प्रखंड के टेहटा बाजार में टेंपो पड़ाव की व्यवस्था नहीं रहने से दिन भर जाम की स्थिति बनी रहती है। टेंपो चालक मनमानी तरीके से टेंपो लगाकर जाम की स्थिति उत्पन्न कर देते हैं। इससे बाजार के रास्ते से गुजरने वाले वाहनों और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इससे स्थानीय लोगों एवं दुकानदारों को भी परेशानी हो रही है। टेहटा स्टेशन से लेकर बाजार तक सड़क के दोनों और टेंपो के लाइन लगी रहती है। इससे पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है । उसे स्थिति में ट्रक या दूसरे वहां आ जाते हैं तो उसे निकालने में कई घंटे का समय लग जाता है।

बाजार में सब्जी मंडी के कारण बड़े वाहनों का भी आना जाना रहता है। इसे सुबह की स्थिति में बाजार पूरी तरह जाम हो जाता है। बाजार के लोगों के द्वारा टेंपो पड़ाव निश्चित करने की मांग वर्षो से की जा रही है । इसके लिए जिला परिषद की काफी जमीन वहां पड़ी हुई है । स्थानीय लोग अविनाश कुमार और विनोद कुमार ने बताया कि टेंपो चालकों के मनमानी के कारण बाजार के लोगों को परेशानी हो रही है, लेकिन प्रशासन का ध्यान नहीं है। बाजार में जिला परिषद की काफी जमीन है लेकिन प्रशासनिक के इच्छा शक्ति के कमी के कारण इस पर कोई काम नहीं हुआ है। जाम हटाने के लिए स्थानीय पुलिस को भी प्रतिदिन मस्कत करनी पड़ती है। इस संबंध मे बीडीओ प्रभाकर सिंह ने बताया कि ग्रामीण बाजार में किस तरह की व्यवस्था करने की जिम्मेवारी जिला परिषद की है। उनके पास सभी तरह के संसाधन हैं इसका उपयोग कर व्यवस्था कर सकते हैं ।

फोटो-15 जून जेहाना-16

कैप्शन-टेहटा बाजार में सड़क किनारे अतिक्रमण कर दुकान लगाने से लगे जाम में फंसे ऑटो।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।