DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  जहानाबाद  ›  पटना के बाद अब जहानाबाद में पुलिस टीम पर हमला, वाहन को किया क्षतिग्रस्त
जहानाबाद

पटना के बाद अब जहानाबाद में पुलिस टीम पर हमला, वाहन को किया क्षतिग्रस्त

जहानाबाद हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Sun, 06 Sep 2020 04:57 PM
पटना के बाद अब जहानाबाद में पुलिस टीम पर हमला, वाहन को किया क्षतिग्रस्त

बिहार में पिछले कुछ दिनों से पुलिस टीम पर हमले की घटनाओं में वृद्धि हुई। शनिवार को राजधानी पटना में पुलिस और शराब माफियाओं के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद जहानाबाद जिले में भी पुलिस को निशाना बनाया गया। हालांकि जहानाबाद में पुलिस टीम पर हुए हमले में किसी के जान माल के नुकसान की खबर नहीं है। 

जानकारी के अनुसारा घोसी थाना क्षेत्र के ओकरी ओपी अंतर्गत लक्ष्मीपुर के समीप ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला किया। इस दौरान पुलिस वाहन के शीशे टूट गए। हालांकि इस हमले में किसी पुलिसकर्मी के घायल या नुकसान होने की खबर नहीं है। 

मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि लक्ष्मीपुर के समीप एक ऑटो से बच्चे को ठोकर लग गया था, जिसके उत्पन्न विवाद पर  लक्ष्मीपुरा और पखनपुरा गांव के ग्रामीणों के बीच कई राउंड फायरिंग की गई और कई लोगों से मारपीट भी की गई। मामले की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर शनिवार के रात्रि लोगों को समझाने गई थीं। इसी दौरान ग्रामीणों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया और पथराव शुरू कर दिया। 

थानाध्यक्ष ने मामले की सूचना जिला मुख्यालय को दी। बाद में एसडीपीओ के नेतृत्व में जिले से अतिरिक्त पुलिस बल एवं सहयोग में घोसी थाना, पाली थाना ,काको थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मौके से 8 लोगों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार लोगों में सुनील कुमार,राहुल कुमार अरविंद कुमार, राजू कुमार, मदन बिंद, प्रमोद कुमार, वीरेंद्र बाबूनंद कुमार शामिल है। इस संदर्भ में एएसआई अवधेश सिंह के बयान के आधार पर स्थानीय थाने में 8 नामजद समेत 50 अज्ञात पुरुष एवं 50 अज्ञात महिलाओं के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें