ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जहानाबादजहानाबाद: 1760 व्यक्तियों के सैंपल की जांच में 11 नए संक्रमित मिले

जहानाबाद: 1760 व्यक्तियों के सैंपल की जांच में 11 नए संक्रमित मिले

जहानाबाद जिले में एक सप्ताह से कोरोना मरीजों के संक्रमण की दर में काफी कमी आई है। जिस वजह से अब जिले में मात्र 220 एक्टिव केस रह गया है। गुरुवार को जिले के विभिन्न स्वास्थ्य संस्थानों में एंटीजन...

जहानाबाद: 1760 व्यक्तियों के सैंपल की जांच में 11 नए संक्रमित मिले
जहानाबाद हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Sep 2020 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

जहानाबाद जिले में एक सप्ताह से कोरोना मरीजों के संक्रमण की दर में काफी कमी आई है। जिस वजह से अब जिले में मात्र 220 एक्टिव केस रह गया है। गुरुवार को जिले के विभिन्न स्वास्थ्य संस्थानों में एंटीजन कीट एवं टूनेट के माध्यम से 1760 व्यक्तियों के सैंपल की जांच की गई। जांच में 11 व्यक्तियों में कोरोना वायरस के संक्रमण का लक्षण पाया गया। नए संक्रमित मरीजों को उनकी इच्छा के अनुरूप होम आइसोलेशन में रहने की स्वीकृति दी गई है।

स्वास्थ विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिकरिया में एक, सदर अस्पताल में 6, मखदुमपुर रेफरल अस्पताल में दो तथा ओकरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दो व्यक्ति में कोरोना वायरस के संक्रमण का लक्षण पाया गया है। गुरुवार को टूनेट से 124 व्यक्तियों के सैंपल की जांच की गई। वही पटना एम्स में जांच के लिए 150 व्यक्तियों के सैंपल को भेजा गया है। जिले के आइसोलेशन सेंटर में मात्र दो व्यक्ति रह गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें