अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार:छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी की गला दबा की हत्या

बिहार के जहानाबाद थाना क्षेत्र के टुली बिगहा गांव में गुरुवार को मनचले व उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने 16 वर्षीया किशोरी रूचि कुमारी उर्फ सोनम कुमारी की गला घोंट कर हत्या कर दी। अपराधियों ने घर में मौजूद मृतका की छोटी बहन नैंसी कुमारी को अपने कब्जे में ले लिया। नैंसी चिल्ला न सके, इसके लिए उसका मुंह दबाए रखा और युवती की गला दबाकर हत्या कर दी। 

बताया गया है कि मृतका के साथ पड़ोस के ही कुछ लड़के कई दिनों से छेड़खानी कर रहे थे। मनचले युवकों की हरकत से आजिज आकर मृतका के पिता जीतेन्द्र कुमार और मां गुरुवार की सुबह युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने हुलासगंज थाना गए हुए थे। इसी दौरान आरोपित घर में घुस आए और निर्ममता पूर्वक सोनम कुमारी की हत्या कर दी। बहन नैंसी ने बताया कि गांव के ही संटू कुमार, सुमंत कुमार, अनिल सिंह, सुधीर सिंह, गोलू और उनके घर की दो महिलाएं जबरन मकान में घुस गईं। घटना के समय छोटा भाई स्कूल चला गया था। उसने बताया कि गांव के ही उक्त लड़के कई दिनों से बहन को परेशान कर रखे थे। माता-पिता हुलासगंज में ही थे। उन्हें मोबाइल फोन से घटना की जानकारी दी गई।

किशोरी की हत्या की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस टुली बिगहा गांव पहुंची। प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि मृतका के परिजनों ने गला घोंट कर हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि किशोरी के गर्दन पर दाग पाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी है। इधर ग्रामीणों ने कहा कि आरोपित संटू का अपराधिक इतिजास रहा है। हाल ही में वह शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a girl killed because she was oppose to molestation